Friday, September 30, 2022
Homeराज्यबिहारपटना की मॉडल मोना ने अस्‍पताल में तोड़ा दम,आरोपितों ने घर के...

पटना की मॉडल मोना ने अस्‍पताल में तोड़ा दम,आरोपितों ने घर के बाहर मारी थी गोली

पटना। बिहार की राजधानी पटना की चर्चित मॉडल अनिता देवी उर्फ मोना ने इलाज के दौरान अस्‍पताल में आखिरी सांस ली। मालूम हो कि मोना को अपराधियों ने राजीवनगर थाना क्षेत्र में उनके घर के सामने गोली मारी थी। बताया जा रहा था कि मेले से घूमकर लौटने के दौरान मोना को गाेली मारी गई थी। गोली मोना के पेट के हिस्‍से में लगी थी, जिससे लिवर और किडनी को नुकसान हुआ था। इस घटना केपांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। घायल मोना को राजीव नगर के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर माडल को आइजीआइएमएस में शिफ्ट किया गया था। राजीव नगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि मोना ने रविवार की तड़के चार बजे दम तोड़ा।

मंदिर में पूजा के बाद लौटी थी घर

मंगलवार की शाम मोना अपनी छोटी बेटी के साथ मंदिर में पूजा करने गई थीं। वह नवरात्र का व्रत कर रखी थीं। मंदिर से लौटकर उन्‍होंने अपने घर का दरवाजा खोला था और स्‍कूटी को घर के अंदर रख रही थीं। इस बीच बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी। दोनों के हेलमेट पहने होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी थी।

पुलिस ने माडल के संपर्क में रहे एक बिल्‍डर के ठिकाने पर छापेमारी की थी। हालांकि उसकी संलिप्‍तता का कोई सुराग पुलिस को अब तक नहीं मिला है। बिल्‍डर के ठिकाने पर शराब मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। मॉडल की हत्‍या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। राजीव नगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि अब इस मामले में हत्या की धारा के तहत जांच की जाएगी। पहले हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पहले टिकटाक पर बनाती थी वीडियो

मालूम हो कि माडल अपने परिवार के साथ राजीव नगर के रामनगरी सेक्टर दो इलाके में रहती थीं। मोना के पति सुमन कुमार प्रिंटर कंपनी में रीफिलिंग एजेंट हैं। उनके दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा नैतिक और बेटी आरोही पढ़ाई करते हैं। सुमन मूल रूप से बिक्रमगंज के रहने वाले हैं। महिला पहले टिक-टाक वीडियो बनाती थीं। बाद में उन्होंने माडलिंग करना शुरू कर दिया था और अपना उप नाम मोना राय रख लिया। वह मिस ग्लोबल बिहार प्रतियोगिता में बेस्ट आई का खिताब भी हासिल कर चुकी थीं। मां की मौत से बाद से उनके दोनों बच्चों का बुरा हाल है। पति सुमन कुमार भी सदमें में है उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments