एक शिक्षित महिला ही एक अच्छे समाज और देश का निर्माण करती है: पूनम सिंह

351
Only an educated woman builds a good society and country: Poonam Singh
पूनम सिंह ने कहा महिलाएं शिक्षा ,राजनीति के अलावा और बहुत सारे क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखा रही है।
  • गोसाईगंज के जनता दल यूनाइटेड के भावी प्रत्याशी मनोज वर्मा के समर्थन में हुई बैठक में पहुंचीं  पूनम सिंह
  • भाजपा और जनता दल यूनाइटेड के शीर्ष नेताओं के बीच चल रही गठबंधन की बातचीत

अयोध्या-मनोज यादव। प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी को लेकर विधानसभा गोसाईगंज के तारुन बाजार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को लेकर आज एक समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अनूप पटेल बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे ।जहां पर उनका स्वागत विधानसभा गोसाईगंज से जनता दल यूनाइटेड पार्टी से भावी विधानसभा प्रत्याशी पद का चुनाव लड़ने रहे मनोज वर्मा ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मुख्य अतिथि व महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष पूनम सिंह को फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

महिलाओं का जताया आभार

समीक्षा बैठक को संबोधित करती हुई महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष पूनम सिंह ने कहा एक शिक्षित महिला ही एक अच्छे समाज और देश का निर्माण करती है।उन्होंने कहा समाज और देश में महिलाओं की भूमिका सर्वोपरि है ।उन्होंने समीक्षा बैठक में मौजूद सभी ग्रामीण व क्षेत्र की महिलाओं का अभिनंदन व स्वागत करते हुए कहा जिस तरीके से आज के इस कार्यक्रम में महिलाओं ने इतनी बड़ी संख्या में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दिखाई है हम उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं।

घर वालों ने जिसे बेटी बताकर अंतिम संस्कार किया,वह पुलिस को जिंदा मिली, पढ़िएं पूरा मामला

पूनम सिंह ने कहा महिलाएं शिक्षा ,राजनीति के अलावा और बहुत सारे क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ अपने संबोधन में समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया कर्मियों से पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया कि हमारी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश 2022 के विधानसभा चुनाव में जनपद के कई मंडलों में अपने-अपने प्रत्याशी उतारेगी उन्होंने कहा हमारी पार्टी भाजपा से गठबंधन करेगी या नहीं यह निर्णय पार्टी के मुखिया के आदेशानुसार फैसला लिया जाएगा।

सपा पर बोला हमला

प्रदेश अध्यक्ष ने सपा पर तंज कसते हुए कहा सपा अपने आप को सबसे बड़ी समाजवादी बताती है उन्होंने कहा यह समाजवादी पार्टी नहीं होकर यह परिवाद की पार्टी है। जो जात की राजनीति करती है। प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा आज तीन मंडलों में हमारी समीक्षा बैठक आयोजित की जा रही है । उन्होंने यह भी बताया हमारी पार्टी के जो शीर्ष नेता है वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से गठबंधन को लेकर बातचीत कर रहे हैं ।यदि दोनों पार्टियों के बीच सम्मानजनक गठबंधन बनेगा तब तो हम गठबंधन बना कर यूपी में चुनाव लड़ेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए आखिरी सवालों का जवाब देते हुए बताया हमारा एजेंडा गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, महंगाई है ।जिसे हम जनता के बीच ले जाकर अपनी बात रखेंगे उन्होंने यह भी बताया कि हमारी पार्टी ने विगत जितने सालों में विभिन्न मुद्दों पर जनता के हक की लड़ाई लड़ी है उसी के आधार पर हम जनता के बीच यूपी में 2022 का चुनाव लड़ने आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here