महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मोबाइल ऐप्‍स के कृष-ई के लिए मनोज बाजपेयी को बनाया ब्रांड एंबेसडर

211
Mahindra & Mahindra ropes in Manoj Bajpayee as the brand ambassador for Krrish-e of mobile apps
फिजिकल एवं डिजिटल सेवाओं के जरिए किसानों की आमदनी को बढ़ाना है।

लखनऊ बिजनेस डेस्क। कृषि के क्षेत्र में किसानों का सच्चा हमराह महिंद्रा एंड महिंद्रा है, ने आज किसानों के लिए उपयोगी दो नए ऐप्स को लांच किया। इन दोनों ऐप्स के नाम हैं – कृष-ई ऐप्प और कृष-ई निदान ऐप्प। भारतीय फिल्म अभिनेता, मनोज वाजपेयी नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में कृष-ई के पहले डीवीसी में दिखाई देंगे। वर्ष 2020 में लॉन्च किया गया, कृष-ई महिंद्रा का एक नया व्यावसायिक खंड है जो किसानों को उन्नतिशील, किफायती एवं पहुंच योग्य तकनीक-आधारित सेवाएं प्रदान करता है।

किसानों की आमदनी को बढ़ाना है

कृष-ई का उद्देश्य संपूर्ण फसल चक्र के दौरान फिजिकल एवं डिजिटल सेवाओं के जरिए किसानों की आमदनी को बढ़ाना है। नए डीवीसी के जरिए किसानों को कृष-ई ऐप के विशिष्ट लाभों के बारे में बताया जाएगा। देश के बहुमुखी प्रतिभा के धनी और जमीन से जुड़े अभिनेताओं में से एक, मनोज वाजपेयी इस डीवीसी में नजर आएंगे।

नए डीवीसी के जरिए, कृष-ई किसानों द्वारा उनके कृषि कार्यों की योजना बनाने एवं निष्पादन करने में सामना की जाने वाली चुनौतियों को रेखांकित करेगा और साथ ही यह भी बताएगा कि किस तरह से कृष-ई ऐप्स ऑडियो एवं वीडियो कंटेंट का उपयोग करके विभिन्न भाषाओं में अलग-अलग फसलों एवं क्षेत्रों में विशेषज्ञ परामर्श एवं सर्वोत्तम कृषि पद्धतियों के बारे में जानकारी देकर सहायता करते हैं।

कृष-ई मोबाइल ऐप्स से करेंगे जागरूक

कृष-ई मोबाइल ऐप्स के लॉन्‍च और मनोज वाजपेयी के साथ गठबंधन के बारे में बताते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के प्रेसिडेंट – फार्म इक्विपमेंट सेक्‍टर, हेमंत सिक्का ने कहा, ‘कृष-ई ऐप्‍स कृषि परिणामों को बेहतर बनाने पर केंद्रित हैं। हमारे ऐप्स का आज लॉन्च किया जाना हर मायने में कृषि में बदलाव, जीवन में समृद्धि के महिंद्रा के व्‍यापक उद्देश्य के प्रति संकल्‍प को दर्शाता है।

एग्रोनॉमी और डेटा-आधारित कृषि की ताकत को किसानों के हाथों में सौंपकर हम किसानों को उनकी प्रति एकड़ आय को बढ़ाने में मदद कर रहे हैं। हम मनोज बाजपेयी का हमारे साथ जुड़ने को लेकर रोमांचित हैं। उनका जमीन से जुड़ाव उन्‍हें बेहद लोकप्रिय बनाता है। मनोज के व्यक्तित्व में प्रामाणिकता, साहस और विनम्रता का सुंदर समावेश है जो कि हमारे ब्रांड के मूल्‍यों से मेल खाता है। मनोज के जुड़ने के साथ, हमें विश्‍वास है कि कृष-ई ब्रांड और अधिक मजबूत होगा।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here