झांसी में भीषण सड़क हादसे में सात महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत

244
11 people including seven women died in a horrific road accident in Jhansi
हाईवे पर भैंस के आगे आ जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। मौके पर बचाव कार्य जारी है। 

झांसी। यूपी के झांसी जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई। श्रद्धालु दो ट्रैक्टर से छिरौना में मेले में ज्वारे विसर्जित करने जा रहे थे। हाईवे पर भैंस के आगे आ जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। मौके पर बचाव कार्य जारी है।

झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। दतिया जिले के गांव पंडोखर से ज्वारे चिरगांव थाना क्षेत्र के गांव छिरौना में ज्वारे विसर्जित करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटने से सात महिलाएं और चार बच्चे समेत 11 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में मरने वालों एमप्रदेश के दतिया जिले के पंडोखर के रहने वाले है। सभी श्रद्धालु दो ट्रैक्टर भरकर छिरौना में मेले में ज्वारे विसर्जित करने जा रहे थे। छिरौना से दो किमी पहले हाईवे पर भैंस के आगे आ जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खंदी में गिर गया। खंदी में पानी भरा था। ट्रॉली में सवार महिलाएं और बच्चे पानी में गिर गए। जिनमें कुछ की पानी में डूबने तो कुछ की दबकर मौत हो गई।

मृतकों में चार बच्चे भी शामिल

हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर बचाव कार्य जारी है। मरने वालों में पुष्पा देवी 40 पत्नी जानकी, मुन्नी देवी 40 पत्नी स्व. मोतीलाल, सुनीता 35 पत्नी रविंद्र, पूजा देवी 25 पत्नी अनिल, राजो 45 पत्नी कैलाश, प्रेमवती 50 पत्नी जसमन, कुसुमा देवी 55 पत्नी मनीराम, करस्या 10 पुत्री अनिल, परी एक वर्ष पुत्री नीरू, अनुष्का 4 वर्ष पुत्री बंटी, अवि डेढ़ साल पुत्र पवन शामिल हैं। वहीं एक साथ एक ही गांव के 11 लोगों की मौत होने से पूरे गांव में गम का माहौल हैं पूरा गांव घायलों का हाल जानने के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रवाना हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here