सहायक अध्यापक व प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा-2021 के प्रवेश पत्र आज से करे डाउनलोड

232
Download the admit card of Assistant Teacher and Headmaster Recruitment Examination-2021 from today
भ्यर्थियों को किसी अन्य माध्यम से प्रवेश पत्र प्रेषित नहीं किया जाएगा। 

प्रयागराज। प्रदेश के जूनियर हाईस्कूल में सहायक अध्यापक व प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा-2021 में हाईकोर्ट के आदेश पर ऑफलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थी प्रवेश पत्र गुरुवार दोपहर से डाउनलोड कर सकेंगे। भर्ती परीक्षा 17 अक्तूबर को होनी है। अभ्यर्थियों को किसी अन्य माध्यम से प्रवेश पत्र प्रेषित नहीं किया जाएगा।

पीएनपी के रजिस्ट्रार राजशेखर सिंह ने इस विषय में बताया कि अभ्यर्थियों को प्रवेशपत्र के साथ आवेदन में अंकित फोटो युक्त पहचान पत्र की मूल प्रति के अलावा प्रशिक्षण योग्यता का मूल प्रमाण पत्र, प्रशिक्षण योग्यता के अंतिम सेमेस्टर की निर्गत अंक पत्र की मूलप्रति और यूपीटीईटी या सीटीईटी प्रमाण पत्र में कोई एक प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। गौरतलब है कि परीक्षा प्राधिकारी की ओर से सहायक अध्यापक और प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे।

इसमें स्नातक में 50 प्रतिशत से कम अंक वाले अभ्यर्थियों को आवेदन का मौका नहीं दिया गया था। इस पर कई अभ्यर्थी हाईकोर्ट चले गए। कोर्ट के आदेश पर सात अक्तूबर को पीएनपी ने ऐसे अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन के लिए एक दिन का मौका दिया था। अब ऑफलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थी संस्था के वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउलोड करने के बाद परीक्षा में शामिल हो सकते है।

इसे भी पढ़ें….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here