Sunday, September 25, 2022
Homeबिजनेस समाचारत्योहारी सीजन में गोदरेज अप्लायंसेज कई प्रोडक्ट्स बाजार में मचा रहे धूम

त्योहारी सीजन में गोदरेज अप्लायंसेज कई प्रोडक्ट्स बाजार में मचा रहे धूम

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। गोदरेज अप्लायंसेज, जो भारत के उपभोक्ता उपकरणों के अग्रणी निर्माताओं में से एक है और गोदरेज ग्रुप की प्रतिष्ठित कंपनी है। गोदरेज एंड बॉयस के प्रमुख कंज्यूमर फेसिंग व्‍यवसायों में शामिल है, ने इस त्योहारी मौसम को और अधिक चमकदार बनाने के लिए नये उत्‍पादों एवं आकर्षक ऑफर्स की रेंज लॉन्‍च करके अपना ‘दिल से दिवाली’ फेस्टिव प्रोमोशन शुरू किया।

महामारी की दूसरी लहर खत्म होने के साथ, उपभोक्तागण आखिरकार सावधानी बरतते हुए जश्न मनाने के इंतजार में हैं। अप्लायंसेज घर पर त्योहारी जश्न के अभिन्न हिस्‍सा होते हैं और इस सीजन में खरीदारी को लेकर सकारात्मक भावना बढ़ने का अनुमान है। कंपनी ने आकर्षक ग्‍लास डोर डाइरेक्‍ट कूल रेफ्रिजरेटर्स, डबल डोर फ्रॉस्‍ट फ्री रेफ्रिजरेटर्स एवं टॉप लोड वॉशिंग मशीन्‍स लॉन्‍च किया है। यह पिछले कुछ महीनों से प्रीमियम सेगमेंट्स में देखे गए अधिक झुकाव के अनुरूप है और हाल ही में डिशवॉशर्स की प्रीमियम श्रेणी में कंपनी की दस्तक का अनुसरण करता है।

त्‍योहारी लॉन्चेज और ऑफर्स पर टिप्‍पणी करते हुए, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और कार्यकारी उपाध्‍यक्ष, श्री कमल नंदी ने कहा, महामारी की मुश्किलों से जूझने के बाद, भारत के उपभोक्ता त्योहारी सीजन की खुशियां मनाने की तैयारी कर रहे हैं। कोविड की तीसरी लहर से जुड़ी चिंताओं के बावजूद, डबल वैक्सिनेशन से उपभोक्‍ताओं में सकारात्मक भावना का संचार करने में मदद मिलनी चाहिए। त्योहारी बिक्री का हमारी वार्षिक बिक्री में सामान्य तौर पर 30 प्रतिशत का योगदान होता है। हमें दोबारा मांग पैदा होने के उत्साहजनक संकेत दिखायी दे रहे हैं और हमने इस त्‍योहारी सीजन के दौरान 20 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर का लक्ष्य रखा है। हमें विश्‍वास है कि इस सीजन उपभोक्ता हमारे कई आकर्षक ऑफर्स एवं नई पेशकशों के साथ ‘दिल से दिवाली’मनाएंगे।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments