क्रुज ड्रग्स केस: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, अब गुरुवार को होगी सुनवाई

222
Shahrukh's fan again disappointed Aryan Khan did not get relief from the court, bail plea rejected
शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने अग्रिम सुनवाई के लिए पेंडिंग में डाल दिया है। अब आर्यन को एक रात और जेल में भी बितानी पड़ेगी गुरुवार सुबह 11:00 बजे इस याचिका पर कोर्ट में सुनवाई होनी है।

मालूम हो कि आर्यन समुंद्र में चल रही रेव पार्टी में पकड़े गए है। वहां से ड्रग्स समेत कई गैर प्रतिबंधित वस्तुएं तलाशी में मिली थी, इस मामले की सुनवाई सेशन कोर्ट में 3:00 बजे शुरू हुई जिसके बाद आर्यन के वकील ने अपनी दलीलें पेश की यह कार्यवाही शाम 6:00 बजे तक चली जिसके बाद कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार के लिए डाल दिया।

NCB ने पेश की ये दलील

एमसीबी ने आर्यन के जमानत पर जवाब दाखिल करते हुए कहा कि इस केस में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जर‍िए से नहीं समझा जा सकता है, भले ही आर्यन के पास ड्रग्स न मिला हो लेकिन वे पेडलर के संपर्क में थे, जो बड़ी साजिश है इसकी जांच जरूरी है। आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया था, विदेश में ड्रग्स को लेकर एनसीबी की जांच जारी है।

आर्यन के वकील ने दी ये दलील

कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील ने द​लील रखते हुए ​कहा कि खान के पास किसी तरह का ड्रग्स नहीं मिला है,उनके पास से कैश भी बरामद नहीं हुआ है,आर्यन खान, मुनमुन धमेचा को भी नहीं जानते हैं। एनसीबी ने तीनों को क्रूज से अरेस्ट करते हुए एक साथ पेश किया है। लेकिन आर्यन खान का मुनमुन से कोई कनेक्शन नहीं है। आर्यन को जमानत याचिका एक दिन और आगे बढ़ने से बादशाह खान की टेंशन दिन—प्रति​दिन बढ़ती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here