Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशभाकपा माले ने उपजिलाधिकारी कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

भाकपा माले ने उपजिलाधिकारी कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

बीकेटी (लखनऊ)। नगर पंचायत बीकेटी द्वारा भू- माफियाओं के इशारे पर वार्ड संख्या 4 के दलितों- अतिपिछड़ों को उजाड़ने की साजिश के तहत दी गई बेदखली नोटिस को रद्द करने की मांग को लेकर भाकपा (माले) के बैनर तले उपजिलाधिकारी कार्यालय पर धरना दिया गया। उपजिलाधिकारी बीकेटी को सम्बोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन तहसील दार श्री आनन्द कुमार तिवारी ने धरना स्थल पर स्वीकार किया।

बन्नौर के दबंग भू- माफिया को बचाया जा रहा है

धरने का नेतृत्व कर रहे भाकपा (माले) के जिला प्रभारी का. रमेश सिंह सेंगर ने कहा कि योगी राज गुण्डा राज में तब्दील हो गया है। दबंग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं और दलितों- अतिपिछड़ों तथा समाज के कमजोर तपके के ऊपर जुल्म अत्याचार जारी है। उन्होंने कहा कि बन्नौर के दबंग भू- माफियाओं को बचाने के लिए गरीबों को ढाल बनाया जा रहा है इसलिए भ्रष्ट और निकम्मे प्रशासन के खिलाफ गरीबों को संघर्ष में उतरना होगा।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर में ढंडे दिमाग से किसानों की हत्या कर दी गई लेकिन अभी तक गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त नहीं किया गया। जनता के दबाव में मुख्य अभियुक्त और मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा को एक सप्ताह बाद गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। का0 सेंगर ने कहा कि गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी और किसान विरोधी तीनों कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर 13 अक्टूबर पूरे प्रदेश में भाकपा (माले) विरोध दिवस मनायेगी और लखनऊ में अपराह्न 1 बजे परिवर्तन चौक से अम्बेडकर प्रतिमा तक प्रतिवाद मार्च करेंगी।

धरना सभा को सम्बोधित करते हुए बन्नौर पार्टी ब्रांच सचिव का0 रमेश चन्द्र शर्मा ने जगदीश वर्मा लेखपाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि वह भूमाफियाओं से मिला हुआ है और उन्हें बचाने के लिए उसके द्वारा नगर पंचायत प्रशासन को गुमराह कर रहा है। उन्होंने लेखपाल के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की धरना सभा को ब्लाक कमेटी के सचिव का0 रामसेवक रावत, ऐपवा की जिला संयोजिका का0 कमला गौतम ने भी सम्बोधित किया। धरना में का0 शत्रुघ्न रावत, हीरालाल रावत, महेश शर्मा, अवधेश शर्मा, पवन शर्मा, रिंकी यादव, शिव देवी, रवी गौतम, सरोज, रेखा यादव, रामखिलावन यादव, रामू गौतम, अनुराग, श्रीपाल गौतम, राम चन्दर, सुखदेव, हरि ओम, पप्पू यादव सुशीला, विशाल आदि शामिल थे।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments