प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने प्यार में असफल होने पर दी जान

217
Student preparing for competitive exam gave life after failing in love
प्रेमी से शादी न होने पाने की वजह से सुसाइड की बात लिखी है, पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा द्वारा प्यार में असफल होने पर जान देने की खबर ने सबकों चौंका दिया। मकान मालिक ने जब उसे फांसी पर लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी। छात्रा की आत्महत्या की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रेमी से शादी न होने पाने की वजह से सुसाइड की बात लिखी है, पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। परिवार वालों को भी सूचना दी गई है।

कर रही थी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

आपकों बता दें कि फतेहपुर के बकेवर की रहने वाली जयंती यादव शारदा नगर में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। गत शाम को वह अपने कमरे में गई और रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी। जब मकान मालिक ने देखा तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मकान मालिक से मिली सूचना पर डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्थी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और फिर इसके मौका मुआयना किया। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया, जिसके बाद पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने जब्त किया मोबाइल

कल्याणपुर एसीपी ने बताया कि सुसाइड नोट और छात्रा के मोबाइल को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में कुछ इस तरह की बात लिखी है कि ‘मेरी तुमसे शादी नहीं हो सकती, घर वाले तैयार नहीं हैं, मुझे किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है. सभी अपनी जिंदगी में खुश रहें। मैं किसी को दुखी नहीं करना चाहती,इसलिए यह दुनिया छोड़कर जा रहीं हूं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here