वरुण ने फिर किया ​ट्वीट, भाजपा सांसद-हिंसा को हिंदू बनाम सिख में बदलने की कोशिश कर रहे

291
Varun tweets again, BJP MP - trying to convert violence into Hindu vs Sikh
भाजपा सांसद ने लखीमपुर हिंसा को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है।

लखनऊ। सांसद वरुण गांधी पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने ट्वीट के जरिए सरकार पर हमला करते है। वरुण के ​ट्वीट से सरकार काफी असहज हो जाती है। वरुण लगातार लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में तीन अक्तूबर को हुई हिंसा के बाद से लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

गत दिवस लखीमपुर हिंसा के बाद वरुण ने एक वीडियो शेयर कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की थी। इसके साथ ही इस मुद्दे पर योगी सरकार को पत्र भी लिखकर अपनी बता रखी थी। इससे पहले भी गन्ने के मुद्दे पर उन्होंने सीएम योगी को चिट्ठी लिखी थी। आज फिर से वरुण गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

आज फिरभाजपा सांसद ने लखीमपुर हिंसा को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को हिंदू बनाम सिख की लड़ाई में बदलने की कोशिश की जा रही है। वरुण गांधी ने कहा कि ऐसी कोशिश न केवल अनैतिक और झूठी है बल्कि, उन घावों को फिर से कुरेदना खतरनाक है। जिन्हें ठीक होने में कई पीढ़ी लगी है। उन्होंने कहा कि हमें राष्ट्रीय एकता से ऊपर राजनीतिक का लाभ नहीं रखना चाहिए।

किसानों के समर्थन में वरुण गांधी

आपकों बता दें कि लखीमपुर खीरी में तीन अक्तूबर को हुई हिंसक घटना के बाद से वरुण गांधी लगातार किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। वह इस संबंध में योगी सरकार को खत भी लिख चुके हैं और पीड़ित परिवारों के लिए इंसाफ और दोषियों के लिए सजा की मांग कर चुके हैं। वरुण गांधी ने तीन अक्तूबर के बाद एक वीडियो को पोस्ट कर लिखा है कि, ‘यह वीडियो बिल्कुल साफ है।

प्रदर्शनकारियों को हत्या से चुप नहीं कराया जा सकता। मासूम किसानों का जो खून बहा है उसकी जवाबदेही तय होनी ही चाहिए और न्याय मिलना ही चाहिए। किसानों के सामने ऐसा संदेश नहीं जाना चाहिए कि हम क्रूर हैं। इसके बाद पांच अक्तूबर को वरुण ने लखीमपुर खीरी हिंसा का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा। उन्होंने पुलिस से इस वीडियो का संज्ञान लेकर गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करने को कहा था।

यूपी के सीएम को धन्यवाद दिया था

मालूम हो कि भाजपा सांसद ने गन्ने के मूल्य में 25 रुपये प्रति क्विंटल की वृद्धि करने के लिए यूपी के सीएम को धन्यवाद दिया था, लेकिन उन्होंने कहा है कि खाद, बीज, पानी और बिजली की बढ़ी कीमतों के कारण यह मूल्य वृद्धि अपर्याप्त है। उन्होंने इसे बढ़ाकर 400 रुपये प्रति क्विंटल करने की मांग की थी। वहीं इस दौरान भाजपा हाईकमान की ओर से नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका गांधी और वरुण गांधी बाहर को बाहर कर दिया गया था।इसकी मुख्य वजह वरुण द्वारा लगातार की जा रही सरकार विरोधी बयानबाजी को माना जा रहा है। ।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here