टीवीएस मोटर कंपनी ने लॉन्च किया टीवीएस ज्युपिटर 125, जानिए इसकी खूबियां

214
TVS Motor Company launched TVS Jupiter 125, know its features
शानदार माइलेज के साथ पहले से भी बड़ा और ज़्यादा स्पेशियस है।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। दुनिया भर में दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस ज्युपिटर 125 के लॉन्च की घोषणा की है। पहले से अधिक फीचर्स से युक्त यह 125 सीसी स्कूटर, टीवीएस ज्युपिटर पोर्टफोलियो का नया एडिशन है। जो उद्योग जगत में पहली बार पेश किए फीचर्स जैसे सबसे बड़ा अंडर-सीट स्टोरेज, सेगमेन्ट में अग्रणी सबसे लम्बी सीट, प्रोगेसिव नियो मैस्कुलिन स्टाइलिंग और शानदार माइलेज के साथ पहले से भी बड़ा और ज़्यादा स्पेशियस है।

लॉन्च के अवसर पर केएन राधाकृष्णन, डायरेक्टर एवं सीईओ, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ‘टीवीएस मोटर कंपनी में हम हमेशा से चार मानकों पर ध्यान केन्द्रित करते रहे हैं, स्कूटरीकरण, प्रीमियमीकरण, ब्राण्ड्स में निवेश और प्रोडक्ट इनोवेशन। 2013 में अपनी शुरूआत के बाद से टीवीएस ज्युपिटर सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए गए फीचर्स के साथ देश के सबसे पसंदीदा स्कूटरों में से एक रहा है।

स्कूटर को नए फीचर्स के साथ पेश किया

आज के उपभोक्ता ऐसे स्कूटर की उम्मीद रखते हैं जो उनके व्यक्तिगत विकास के साथ तालमेल बनाए रखे। हमें विश्वास है कि टीवीएस ज्युपिटर 125 इन उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए परफेक्ट होगा। पिछले एडीशन के मूल्यों को बनाए रखते हुए स्कूटर को भव्य एवं शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

जो इसे ज़्यादा पावरफुल, ज़्यादा बेहतर बनाते हैं, ऐसे में यह स्कूटर हमारे उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा। अनिरुद्ध हल्दर, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट (मार्केटिंग)- कम्युटर्स, कॉर्पोरेट ब्राण्ड एण्ड डीलर ट्रांसफोर्मेशन, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा ‘‘टीवीएस ज्युपिटर हमेशा से ‘ज़्यादा का फायदा’ दृष्टिकोण पर आधारित रहा है और देश के सबसे पसंदीदा स्कूटरों में से एक है।

उपभोक्ताओं का रखता है ध्यान

भारतीय उपभोक्ताओं की परिवहन संबंधी जरूरतें तेजी से बदल रही हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए हम यह नई पेशकश लेकर आए हैं जो हमारे उपभोक्ताओं को ‘ज़्यादा से भी ज़्यादा’ फायदा देगी। टीवीएस ज्युपिटर 125 के साथ, हम सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए कई फीचर्स लेकर आए हैं।

जैसे उद्योग जगत में पहली बार स्पेशियस अंडर-सीट स्टोरेज जिसमे दो फुल-फेस हेलमेट आ सकते हैं, सेगमेन्ट की सबसे बड़ी सीट तथा म्ज्थ्प और ज्टै पदजमससपळव् के साथ शानदार माइलेज। इसके प्रोग्रेसिव नियो मैस्कुलिन स्टाइल एवं फीचर्स स्कूटर के प्रीमियमीकरण को बढ़ावा देते हैं। हम उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। टीवीएस ज्युपिटर 125, टीवीएस ज्युपिटर की धरोहर को बनाए रखते हुए उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा और तेज़ी से बढ़ती ज्युपिटर कम्युनिटी में नए उपभोक्ताओं को शामिल करने में मदद करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here