Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में छात्रा को मारी गोली, फिर...

सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में छात्रा को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

बलिया। यूपी के बलिया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पिपरा ढाला गांव में एक सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े छात्रा के घर में घुसकर गोली मार दी। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा को गोली लगते ही वहां भारी भीड़ जुट गई, लोगों से खुद को घिरता देखकर सिरफिरे आशिक ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ सिटी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

लड़की को कर रहा था परेशान

आपकों बता दें कि आजम खान अपने पड़ोस की लड़की से एकतरफा प्यार करता था। कई दिनों से वह 23 वर्षीय लड़की के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन वह राजी नहीं थी। रविवार को आजम खान हाथ में तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया। जहां उसने लड़की को गोली मार दी। घर वालों ने गोली चलने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे वह रक्तरंजित घर वाले उसे पाया। घरवालों ने तुरंत दरवाजा बंद के दिया। अपने को फंसता देख आजम ने खुद को भी गोली मार ली। जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई।

प्रेम प्रसंग का मामला बताया

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी एसपी संजय यादव ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जहां युवक आजम खान ने पड़ोस में रहने वाली युवती को गोली मार खुद को भी गोली मार ली है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। मामले में पूछताछ हो रही है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments