ट्रक और ट्रेलर की टक्कर के बाद लगी भयकंर आग, तीन लोग जिंदा हुए खाक

537
Fierce fire broke out after the collision of truck and trailer, three people came alive
कानपुर -सागर हाईवे पर ट्रेलर व ट्रक में सीधी टक्कर हो गई।

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले के सजेती थाना क्षेत्र रविवार देर रात दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के अमौली गांव के सामने कानपुर -सागर हाईवे पर ट्रेलर व ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहनों में भयंकर आग लग गईं। आग में फंसे होने की वजह से तीन लोग जिंदा जलकर खाक हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार रात करीब 2:30 बजे हुआ। ट्रेलर खाली था और कानपुर से हमीरपुर की ओर जा रहा था इसी दौरान ट्रक छतरपुर से जौ लादकर कानपुर की ओर आ रहा था। हादसे के बाद ट्रक के खलासी ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। हाईवे पर जल रहे वाहनों के कारण सुबह आठ बजे तक यातायात ठप रहा।

बचने का नहीं मिला मौका

टक्कर के बाद दोनों वाहनों में इतनी तेजी से आग लगी कि किसी को बचने का मौका ही नहीं मिला, देखते ही देखते दोनों वाहन आग की लपटों से घिर गए। आग देखकर ट्रक का क्लीनर किसी तरह से फुर्ती दिखाते हुए ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

ट्रक का क्लीनर मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के चुरारन क्षेत्र का रहने वाला है। ट्रक चालक छतरपुर के बिजौर का 45 साल का कर्णछेदी व ट्रेलर के चालक व क्लीनर केबिन में फंसने की वजह से जिंदा जल गए। अरविंद ने दूसरे वाहनों को रोककर पुलिस को सूचना दी। सजेती पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर दोनों ट्रकों में आग बुझाना शुरू किया। करीब दो घंटे बाद दोनों वाहनों की आग पर काबू पाया जा सका। सजेती एसओ ने बताया कि ट्रेलर चालक व क्लीनर की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। जबकि ट्रक चालक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here