कॉइनस्विच कुबेर ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

145
Coinswitch Kuber ropes in Bollywood star Ranveer Singh as its brand ambassador
रणवीर सिंह, कॉइनस्विच कुबेर के जारी 'कुछ तो बदलेगा' कैंपेन की तीन विज्ञापन फिल्‍मों में दिखायी देंगे

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। कॉइनस्विच कुबेर भारत का सबसे बड़ा उपयोगकर्ता आधार वाला सबसे क्रिप्‍टो प्लेटफॉर्म है ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार और रणवीर सिंह को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इस सहयोग के जरिए, कॉइनस्विच कुबेर का उद्देश्‍य जेनरेशन जेड एवं मिलेनियल ग्राहकों के बीच रणवीर सिंह की लोकप्रियता और सामूहिक आकर्षण को उपयोग में लाना है।

कॉइनस्विच कुबेर और रणवीर सिंह भारत में क्रिप्‍टो की बढ़ती स्‍वीकार्यता को उजागर करेंगे और साथ ही, इस उभरते परिसंपत्ति वर्ग में क्रिप्‍टो के प्रति जागरूकता एवं विश्‍वास को बढ़ायेंगे। कॉइनस्विच कुबेर को हाल ही में भारत में यूनिकॉर्न का दर्जा प्राप्‍त हुआ है और अब यह भारत का सबसे बड़ा क्रिप्‍टो एस्‍सेट प्‍लेटफॉर्म है, जिसका मूल्‍यांकन 1.9 बिलियन डॉलर पर किया गया है और यह 10 मिलियन से अधिक भारतीय ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रहा है।

रणवीर सिंह, कॉइनस्विच कुबेर के जारी ‘कुछ तो बदलेगा’ कैंपेन की तीन विज्ञापन फिल्‍मों में दिखायी देंगे। इन विज्ञापन फिल्मों में क्रिप्‍टो वर्ल्‍ड में प्रवेश के जरिए किसी बड़े चीज का हिस्‍सा बनकर बदलाव की संभावना का दर्शाया गया है। इन फिल्‍मों में भारत की विविधतापूर्ण आबादी, विशेषकर टियर 2 एवं टियर 3 शहरों में रहने वालों के लिए निवेश के पसंदीदा विकल्‍प बनने की क्रिप्‍टोकरेंसी की संभावना को दिखाया गया है। प्रत्‍येक विज्ञापन फिल्‍म में कॉइनस्विच कुबेर की अलग-अलग विशेषता को बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here