एटा में मंदिर की छत पर सो साधू की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या, पुजारी फरार

274
In Etah, a monk was killed by slitting his throat with an ax on the roof of the temple, the priest absconded
वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से कत्ल में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद हो गई।

एटा। यूपी के एटा जिले में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब मंदिर की छत पर एक साधू की खून से सनी लाश मिली। साधू की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर एसएसपी उदय शंकर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से कत्ल में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद हो गई। मंदिर का दूसरा पुजारी फरार है।

क्षेत्र का प्राचीन मंदिर है घटनास्थल

आपकों बता दें कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नगला जगरूप में स्थित प्राचीन शिव मंदिर है। मंदिर में साधू कृपाल सिंह (52) रहते थे। शुक्रवार को मंदिर की छत पर वह सो रहे थे। देर रात कृपाल सिंह की सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई। सुबह जब श्रद्धालु मंदिर में पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासे के निर्देश दिए। आनन-फानन में फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मंदिर का दूसरा पुजारी हिम्मत सिंह गायब है। उसकी अभी तलाश की जा रही है। वहीं साधू की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। लोग इस हत्या के पीछे कई तरह के कयास लगा रहे है।

अन्य समाचार भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here