क्रूज ड्रग्स केस: जेल में बेचैनी के बीच कटी शाहरूख के बेटे आर्यन की पहली रात

199
जेल में आर्यन खान से आम कैदी की तरह ही बर्ताव हो रहा है। उधर जेल सूत्रों के मुताबिक आर्यन को खाने में मूंग दाल, चावल, हरी सब्जी और गेहूं की रोटी दी गई।

मुबंई। क्रूज़ ड्रग्स केस में फंसे वॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस केस में राहत नहीं मिली है। आर्यन के वकील की तरफ से मुंबई के किला कोर्ट में लगाई गई ज़मानत याचिका को शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया। जिसके बाद शुक्रवार की रात को आर्यन आर्थर रोड जेल में बाकि के कैदियों के साथ ही रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान आर्यन खान को कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक रात काट चुके हैं।

आम कैदियों की तरह मिला खाना
बताया गया कि जेल में आर्यन खान को आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया। इसके साथ ही सोने के लिए भी आम कैदियों वाली सुविधाएं ही दी गई हैं। बताया गया कि आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को रखा गया है। बताया गया कि RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद दोनों को स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है। बताया गया कि इस दरम्यान जेल में आर्यन खान से आम कैदी की तरह ही बर्ताव हो रहा है। उधर जेल सूत्रों के मुताबिक आर्यन को खाने में मूंग दाल, चावल, हरी सब्जी और गेहूं की रोटी दी गई।

यूं गर्मी में कटी पहली रात
इसके साथ ही आर्यन और अरबाज को जेल में एक ही ब्लैंकेट दी गई है। इसे दोनों को शेयर करना पड़ा। बताया गया कि आर्यन और अरबाज को बेडशीट और तकिया भी एक दूसरे के साथ शेयर करना पड़ा। वहीं आर्यन ने दोस्तों से जेल में गर्मी होने की बात भी कही है। जानकारी के मुताबिक बैरेक नंबर 1 में सिर्फ 1 पंखा लगा है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान को अब सोमवार तक जेल में ही पूरा वक्त गुजारना होगा। बताया गया कि सेशन कोर्ट बंद होने की वजह से जमानत याचिका दाखिल नहीं कर सकते हैं। ऐसे में आगे की प्रक्रिया कोर्ट खुलने के बाद ही शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here