आर्यन खान को लेकर जेल पहुंची एनसीबी, जमानत याचिका पर कोर्ट में चल रही सुनवाई

563
आर्यन खान को लेकर जेल पहुंची एनसीबी, जमानत याचिका पर कोर्ट में चल रही सुनवाई
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी उनके बचाव में आगे आए हैं।

मनोरंजन डेस्क।

आर्यन खान को लेकर एनसीबी जेल पहुंची है। वहीं आर्यन की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसकी कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है।

एनसीबी की तरफ से एएसजी ने दलील दी है कि एनडीपीएस कोर्ट को जमानत देने का अधिकार नहीं है। मामले को सेशन कोर्ट भेजा जाए, लेकिन सतीश मानशिंदे ने अनिल सिंह की दलीलों को गलत बताया है। आर्यन खान की जमानत को लेकर उनके वकील सतीश मानशिंदे पूरी ताकत लगा रहे हैं। वहीं एनसीबी उनकी जमानत याचिका का विरोध कर रही है। इधर एनसीबी की टीम आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल लेकर पहुंची है।

आज है आर्यन की मां गौरी खान का जन्मदिन

आर्यन खान की मां गौरी खान आज का जन्मदिन है। आज होने वाली जन्मदिन सेलिब्रेशन को कैंसल कर दिया गया है। इस मौके पर गौरी खान का बेटा न्यायिक हिरासत में है।

शाहरुख और गौरी जल्द से जल्द अपने बेटे को अपने घर में देखना चाहते हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर शाहरुख और आर्यन को अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। हाल ही में ऋतिक ने आर्यन के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया था जिस पर सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी थी।

आर्यन की हिरासत की मांग कर रही है एनसीबी

आर्यन खान समेत 7 लोगों की 11 अक्तूबर तक हिरासत की मांग करते हुए एनसीबी ने अदालत को बताया कि वह अभी भी छापेमारी कर रही है और इस दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जानी है। NCB ने अभी तक इस मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।

वहीं, एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर पार्टी में छापेमारी के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि कोर्ट ने एनसीबी की आर्यन को कुछ दिन और कस्टडी में रखने की याचिका खारिज कर दी थी। वहीं आर्यन के वकील मानशिंदे का कहना है कि आर्यन को क्रूज पर खास मेहमान के तौर पर बुलाया गया था और वह एक दोस्त के साथ वहीं गया था।

उसे क्रूज पर जाने का एक भी पैसा नहीं दिया गया। ऐसे में क्रूज पर क्या हो रहा है उसका आर्यन से कोई लेना देना नहीं है। इस पर अनिल सिंह ने कहा, एक व्यक्ति को दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता। हमारा काम ऐसे गिरोह को हमेशा के लिए रोकना है।

अन्य समाचार भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here