जमशेद खान को भाजपा से अल्पसंख्यक का जिला उपाध्यक्ष बनाए गए, कल होगा भव्य स्वागत

288
Jamshed Khan was made District Vice President of Minorities from BJP, today there will be a grand welcome
पिता के नक्शे कदम पर चल कर क्षेत्र व समाज का विकास करेंगे और गरीबों की मदद करेंगे।

अयोध्या -बीकापुर, मनोज यादव। ग्राम पंचायत सराय भनौली से 30 साल से प्रधान रहें डॉक्टर अहमद अली के सुपुत्र जमशेद खान को भारतीय जनता पार्टी से अल्पसंख्यक का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया। उनकी इस पद पर नियुक्ति किए जाने पर उनका स्वागत समारोह का एक कार्यक्रम काजी सराय बाजार में लाला मास्टर के घर पर होना सुनिश्चित किया गया है।

इस अवसर पर उनके स्वागत समारोह में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह तथा बीकापुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से विधायिकाशोभा सिंह बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उनका स्वागत करने पहुंच रही है। इस दौरान क्षेत्र की जनता में जमशेद खान को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक का जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने पर लोगों में खुशी है और इसी युवा से एक उम्मीद भी जताई जा रही है कि यह अपने पिता के नक्शे कदम पर चल कर क्षेत्र व समाज का विकास करेंगे और गरीबों की मदद करेंगे।

संत समिति ने परमहंस को दिखाया बाहर का रास्ता, बताया फर्जी जगतगुरु

इनके पिता जी डॉक्टर अहमद अली विगत 30 साल तक ग्राम पंचायत सराय भनौली के प्रधान रह चुके हैं। जिसको देखते हुए क्षेत्र की जनता इस युवा से काफी उम्मीद कर रही है कि आने वाले दिनों में यह गरीबों के लिए एक मसीहा बनकर जुल्म, अत्याचार, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

स्वागत समारोह का कार्यक्रम लाला मास्टर के घर के पास शनिवार  अपराहन 1:00 बजे किया जाएगा। इस दौरान क्षेत्र के अली मियां, आदिल अंसारी, अमजद अंसारी, तनवीर अहमद, परशु निषाद, जगन्नाथ उर्फ गुब्बा, प्रदीप कुमार, अनिल कुमार, समेत सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें…

नारी शक्ति ने बनाया खास मुकाम, जानिए देश की सबसे 6 अमीर महिलाओं के बारे में

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here