मेरठ में छात्रा का अपहरण कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप,छात्रा की हालत गंभीर

131
Accused of kidnapping a student in Meerut and raping her after drinking intoxicants, the condition of the girl is critical
घर वाले छात्रा को गंभीर हालत में एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया है।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर से छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म की खबर ने सबकों चौंका दिया। यहां परीक्षा देकर कालेज से बाहर निकली छात्रा का अपहरण करने के बाद उसे उसे नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। छात्रा के पिता का कहना है कि आरोपितों ने चार घंटे तक उसे साथ रखने के बाद टेंपो में बिठाकरगांधी आश्रम चौराहे पर फेंक गए। वहां से ई-रिक्शा चालक छात्रा को घर के समीप तक ले गया। घर वाले छात्रा को गंभीर हालत में एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया है।

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा के घर वालों ने बताया कि बुधवार दोपहर दो बजे उसे एक सरकारी कालेज में कक्षा 12 की परीक्षा देने के लिए छोड़कर आए थे। परीक्षा के बाद छात्रा कालेज गेट से शाम साढ़े निकली, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंची। वह उसकी तलाश कर ही रहे थे कि छात्रा को बदहवास हालत में लेकर पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर पहुंचे। घर वाले छात्रा को कूटी चौराहे पर एक डॉक्टर के यहां भर्ती कराया। पिता के मुताबिक छात्रा ने बताया कि आटो सवार उसे गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक कर चला गया था। उसके बाद ई-रिक्शा में बैठाकर एक युवक कुटी चौराहे पर छोड़ गया। उसी के मोबाइल से छात्रा ने अपने भाई को फोन कराया था।

रात में ही बिगड़ी हालत

इसी बीच पड़ोस के दो युवक ई-रिक्शा से उतारकर उसे घर तक ले गए। कुछ घंटे के इलाज के बाद भी छात्रा की हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। पीआरवी के पुलिसकर्मियों ने छात्रा को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार तड़के जिला अस्पताल से छात्रा को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। शाम तक छात्रा का उपचार चल ही रहा था कि उसको कम दिखने लगा और गुर्दे में भी दिक्कत आने लगी। हालत ज्यादा खराब होने पर मेडिकल कालेज ने छात्रा को दिल्ली रेफर कर दिया। इसपर छात्रा को आनंद अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया। छात्रा के पिता ने एसएसपी से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है। वह दोषियों को सजा दिलाकर ही दम लेगा।

नौचंदी पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस अभी तक आटो चालक और ई-रिक्शा चालक का पता नहीं लगा पाई है। बताया जा रहा है कि छात्रा की हालत बिगड़ने पर पुलिस सक्रिय हुई। एसपी सिटी और सीओ ने जानकारी ली। गांधी आश्रम और कालेज के आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। इंस्पेक्टर नौचंदी का कहना है कि प्रथम जांच में छात्रा ने अपने बयान में कपड़े उतारने से इन्कार किया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here