लखीमपुरखीरी को लेकर वरुण गांधी का किया गया वीडियो ट्वीट चर्चा में, जानिए क्यों मचा बवाल

165
Varun Gandhi's video tweet about Lakhimpurkheri in discussion, know why there was a ruckus
यूपी की राजनीति में हासिए पर चल रहे भाजपा नेता वरुण गांधी अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते है।

लखनऊ। यूपी की राजनीति में हासिए पर चल रहे भाजपा नेता वरुण गांधी अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते है। वह सहीं को सही और गलत को गलत करार देने में झिझकते नहीं है। ताजा मामला उन्होंने लखीमपुरखीरी पर अपनी राय रखी पहले उन्होंने सीएम को पत्र लिखकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। अब इस घटना से जुड़ा कई वीडियो सामने आ रहा है। एक वीडियो में किसानों को पीछे से एक जीप कुचलती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को वरुण गांधी ने शेयर किया है। ट्विट करके उन्होंने लिखा कि पुलिस को इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों या इनमें बैठे लोगों व प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तारी करनी चाहिए, सांसद वरुण गांधी अपने ताजा ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।

वहीं दूसरी ओर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात की। अब सवाल ये है कि जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी नहीं पहुंच सकी,टीएमसी सांसद आसानी से कैसे पहुंच गए? उन्होंने हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों से कैसे मुलाकात की। टीएमसी सांसदों का दावा है कि उन्होंने पर्यटक बनकर पुलिसकर्मियों को चकमा दिया। टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल में सांसद काकोली घोष दस्तीदार, सुष्मिता देव, अबीर रंजन विश्वास, प्रतिमा मंडल और डोला सेन शामिल थे।

राहुल गांधी को नहीं मिली इजाजत

आपकों बता दें कि बुधवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पांच सदस्यीय दल के साथ मृतक किसानों से परिवारों से मिलना चाहते थे, लेकिन योगी सरकार ने उन्हें इजाजत नहीं दी। हिंसा के बाद से ही लखीमपुरी खीरी में धारा 144 लागू है। इससे पहले कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राहुल गांधी के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल को क्षेत्र का दौरा करने की अनुमति मांगी थी। माना जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ भूपेश बघेल, सचिन पायलट और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जाने वाले थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here