किसान के बचत बैंक खाते से अज्ञात ने निकाली रकम, पुलिस से की शिकायत

219
Unknown withdrawn amount from farmer's savings bank account, complaint to police
मोबाइल पर मैसेज आने के बाद जब उन्हें जानकारी हुई तो बैंक पहुंचकर उन्होंने अपना खाता लाक करवाया।

बीकापुर। इन दिनों बैंकों में फ्राड करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। लोगों के खातों से जाल साज पैसे उड़ा ले रहे है और उन्हें पता ही नहीं चल रहा है। किसान ने जब एक दिन अपना पासबुक चेक कराया तो पता चला कि उसके खाते 17000 रुपए बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से निकाल लिए गए।

​पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दुष्कर्म के आरोपित को 9 दिन में दिलाई बीस साल की सजा

नगर पंचायत क्षेत्र के नदरौली निवासी पीड़ित किसान ने बैंक शाखा के अलावा कोतवाली में शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। नदरौली निवासी प्रगतिशील किसान रमेश कुमार ने बताया कि उनका बचत खाता बैंक ऑफ बड़ौदा बीकापुर शाखा में संचालित है। उनके बचत खाते में करीब 90 हजार रुपए जमा था। बताया कि 1 अक्टूबर को उनके बचत बैंक खाते से कुछ ही अंतराल पर 8 बार में 17000 रुपए निकाल लिया गया।

मोबाइल पर मैसेज आने के बाद जब उन्हें जानकारी हुई तो बैंक पहुंचकर उन्होंने अपना खाता लाक करवाया। जानकारी करने पर पता चला कि अज्ञात जनसेवा बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से आधार कार्ड के माध्यम से पैसा निकाला गया है। पैसा निकल जाने के बाद पीड़ित किसान बैंक शाखा चक्कर लगा रहा है।जबकि किसान ने बताया कि उसक आधार कार्ड उसके पास ही रखा है,हाल ही में उसने कहीं अंगूठा भी नहीं लगाया, ऐसे में कैसे उसके खाते से रुपये निकाले गए इसकी जांच होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here