Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्यारजा मुराद बोले, आर्यन को केवल स्टार का पुत्र होने की वजह...

रजा मुराद बोले, आर्यन को केवल स्टार का पुत्र होने की वजह से बनाया जा रहा है निशाना

अयोध्या-मनोज यादव। भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में होने वाली सितारों की रामलीला के उद्घाटन सत्र में शामिल होने के लिए बॉलीवुड कलाकार स्टार रजा मुराद अयोध्या पहुंच गए। रजा मुराद ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगने के मामले पर बड़ा बयान दिया है। रजा मुराद ने कहा किइतने बड़े मुल्क में इस काले कारोबार को रोक पाना आसान नहीं है। रास्ते बहुत से हैं हमारे मुल्क के आसपास कई पड़ोसी मुल्क हैं, जहां से इसका कारोबार किया जा रहा है। इसे रोकने का काम इतना आसान नहीं है। दुनिया के किसी भी देश में ड्रग्स पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। इतना जरूर है कि हम इस पर काबू पा सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि हम अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दें।

गैस सिलेंडर फिर हुआ महंगा, लगातार महंगाई से घर चलाना हुआ मुश्किल

बच्चे घर से ही सब कुछ सीखते हैं मां बाप जो उन्हें तालीम देते हैं उसका असर उनके जीवन पर पड़ता है उनकी सोच पर पड़ता है। इसलिए हमें अपने बच्चों को अपने युवाओं को यह समझाना होगा कि ड्रग्स का प्रयोग करना उनके लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है।

वही रजा मुराद ने कहा कि हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम। वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती। मामला शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है तो मैं इतना कहना चाहूंगा कि उस पार्टी में और भी लोग शामिल थे और भी लोगों के बच्चे शामिल थे, लेकिन मशहूर होने के चलते सिर्फ आज शाहरुख खान और उनके बेटे का नाम चर्चा में है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। एनसीबी कोर्ट में अपना दावा पेश करेगी और बचाव पक्ष अपने पक्ष में दलील देगा। कोर्ट जो फैसला सुनाएगा उसे सभी को मानना चाहिए। इस तरह का मामला आने पर फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठना लाजमी है। लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ड्रग्स का इस्तेमाल बेहद खतरनाक हो सकता है इसे हर किसी को समझना चाहिए।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments