बीकापुर में घर से लापता युवक का कुएं में शव मिलने से परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

210
In Bikapur, a mountain of sorrow broke on the family after the body of a missing youth was found in the well.
रात तक घर वापस नहीं लौटा। उसके बाद परिजनों द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस और परिजन खोजबीन कर रहे थे।

बीकापुर- मनोज यादव। यूपी के अयोध्या शहर में बुधवार के उस समय हड़कंप मच गया। जब दो दिन से घर से लापता युवक का शव संदिग्ध अवस्था में गावं के समीप ही कुएं से प्राप्त हुआ। युवक का शव मिलने से उसके घर समेत गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही परिजन रोते-विलखते कुएं के पास पहुंचे।प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकापुर तहसील अंतर्गत पुलिस चौकी शाहगंज क्षेत्र के मुकीमपुर पहाड़पुर निवासी 28 वर्षीय अमित कुमार 3 अक्टूबर को सुबह अन्य साथियों के साथ फैजाबाद साइकिल से मजदूरी करने गया था। शाम को करीब 6 बजे बरसात होने के कारण साथ के अन्य लोग बरसात से बचने के लिए देवा पब्लिक स्कूल पूरा कलंदर के पास रुक गए। लेकिन अमित नहीं रुका। और रात तक घर वापस नहीं लौटा। उसके बाद परिजनों द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस और परिजन खोजबीन कर रहे थे।

सोमवार को खादरा गांव के निकट कुएं में एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद लोगों द्वारा पुलिस चौकी शाहगंज को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस चौकी प्रभारी जय किशोर अवस्थी अपने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत करने के बाद कुएं से शव बाहर निकल कर पहचान कराई गई। कुआं से बरामद शव से बरामद शव लापता युवक मुकीमपुर पहाड़पुर निवासी अमित कुमार पुत्र हौशिला प्रसाद का निकला।

पुलिस चौकी प्रभारी जय किशोर अवस्थी ने बताया कि लापता युवक की तलाश की जा रही थी। खदरा गांव के निकट कुँए के पास चप्पल को ग्रामीणों द्वारा देखा गया। मंगलवार सुबह पंचनामा कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ग्राम प्रधान लल्लन दुबे ने बताया कि युवक का परिवार बहुत ही गरीब है। मृतक युवक की शादी 2021 में हुई थी। अभी कोई संतान नही है।युवक की मौत कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

इसे भी पढें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here