Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याप्रधानमंत्री वर्चुअल संवाद लाइव का कार्यक्रम बीकापुर में देखा गया

प्रधानमंत्री वर्चुअल संवाद लाइव का कार्यक्रम बीकापुर में देखा गया

बीकापुर अयोध्या। यूपी के अयोध्या जिले में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस अवसर पर नगर पंचायत बीकापुर में भी आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत प्रधानमंत्री के कर कमलों द्वारा उत्तर प्रदेश के 75000 पूर्ण आवास लाभार्थी को वर्चुअल चाबी वितरण एवं वर्चुअल संवाद का एक कार्यक्रम आज नगर पंचायत बीकापुर में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया गया।

Prime Minister's Virtual Dialogue Live program was seen in Bikapur
गिनी बर्मा अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत बीकापुर

इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गी लाल यादव, अधिशासी अभियंता रागिनी वर्मा समेत विभिन्न वार्ड के सभासद के अलावा प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना का लाभ पाने वाले पुरुष एवं महिला लाभार्थी मौजूद थे। जो भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा संचालित विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल संवाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एलसीडी के माध्यम से उनको टीवी स्क्रीन पर देख रहे थे।

नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गी लाल यादव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि नगर पंचायत बीकापुर एक ऐसा नगर पंचायत है ।जहां पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रधानमंत्री शहरी योजना आवास से लाभान्वित किया गया है । उन्होंने कहा हम प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद ज्ञापित करते हैं और वह देश के एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो आज की तारीख में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से रूबरू हुए और उनसे बातचीत की जिन्हें देख और सुन कर बड़ा अच्छा लगा।

वहीं दूसरी तरफ नगर पंचायत अधिकारी रागिनी वर्मा ने मीडिया कर्मियों के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया की भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वर्चुअल संवाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोगों से किया उसको नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों ने 500 से ज्यादा की संख्या में देखा और सुना।सभासद गुड्डू राना ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हम लोगों का लक्ष्य केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जो भी गरीब कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं उसका लाभ ज्यादा से ज्यादा क्षेत्र की गरीब जनता को मिले।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments