रिया मनी ट्रांसफर ने पेटीएम पेमेन्ट्स बैंक से साझेदारी की, उपभोक्ताओं को यह होगा फायदा

182
Riya Money Transfer partners with Paytm Payments Bank, this will benefit consumers
इस साझेदारी के तहत ग्राहक वास्तविक समय में रिया के सघन नेटवर्क के जरिए पेटीएम के प्रमुख मोबाइल वॉलेट में वर्चुअल तरीके से फौरन पैसे भेज सकें ।

लखनऊ। यूरोनेट वर्ल्वाइड, इंक. के कारोबारी वर्ग और सीमा पार से धन स्थानांतरित करने वाले उद्योग में वैश्विक स्तर पर अग्रणी, रिया मनी ट्रांसफर और भारत में विकसित घरेलू अग्रणी भुगतान कंपनी, पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने आज एक साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के तहत ग्राहक वास्तविक समय में रिया के सघन नेटवर्क के जरिए पेटीएम के प्रमुख मोबाइल वॉलेट में वर्चुअल तरीके से फौरन पैसे भेज सकें ।

इस अग्रणी साझेदारी की बदौलत दोनों कंपनियों ने भारत के रेमिटेंस उद्योग में एक नई शुरुआत की है। पेटीएम डिजिटल वॉलेट में सीधे अंतरराष्ट्रीय रेमिटेंस प्राप्त करने वाला पहला मंच बन गया है और रिया धन ट्रांसफर करने वाली पहली कंपनी बन गई है जो पेटीएम के करीब 333 मिलियन वॉलेट उपयोगकर्ताओं1 से जुड़ गई है और इस तरह इस क्षेत्र में अपने ग्राहकों की पहुंच का अच्छा-खासा विस्तार किया है और दुनिया भर में फैले भारतीयों के लिए घर पर पैसे भेजने के लिए एक नया डिलीवरी चैनल बनाया है।

विदेश में रहने वाले ग्राहक अब भारत में पूर्ण केवाईसी वाले पेटीएम वॉलेट उपयोगकर्ताओं को अपने घर से ही, आराम से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। रिया मनी ट्रांसफर ऐप्प या वेबसाइट अथवा दुनिया भर में फैले 490,000 रिया रीटेल लोकेशन में यह सुविधा उपलब्ध है और इनमें से किसी भी एक में जाकर पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। धन का प्रत्येक स्थानांतरण वास्तविक समय में किया जाएगा और इस तरह फायदे वाली कई सुरक्षा पेशकशें की जाएंगी। इनमें खाते की पुष्टि, नाम का मिलान शामिल है जो यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक बचत के साथ-साथ सुरक्षित उपयोगकर्ता अनुभव हासिल करेंगे।

समुद्र में चल रही रेव पार्टी में एनसीबी का छापा, शाहरूख खान के बेटे आर्यन से हो रही पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here