Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकानून का भय नहीं: कानपुर में सपा नेता ने सपा नेता को...

कानून का भय नहीं: कानपुर में सपा नेता ने सपा नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

कानपुर। यूपी कानून व्यवस्था दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। कभी कानून के रखवाले ही कानून को हाथ में ले रहे है तो कही पुलिस पर हमला बोलने वाले नेता ही एक—दूसरे का खून बहाने को आतुर है। ताजा घटनाक्रम कानपुर शहर से सामने आई है। यहां एक ही पाटी के दो नेताओं के बीच हुई वर्चस्व की जंग में एक नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात कानपुर के बर्रा दो सब्जी मंडी में शुक्रवार रात को हुई।

हत्यारे ने देर शाम समाजवादी युवजन सभा कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपित ने क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए कई फायर भी किए। हत्या करने के बाद हत्यारा सपा नेता हूटर बजाते हुए मौके से भाग निकला। सपा नेता की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सपा नेता की हतया सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। इलाके में तनाव देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

घर का इकलौता पुत्र था मृतक

घर वालों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक घर का इकलौता चिराग था। बर्रा दामोदरनगर निवासी महेंद्र वीर प्रताप सिंह का इकलौता बेटा हर्ष यादव (20 वर्ष) विधि का छात्र था। करीब छह माह पूर्व उसे युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था। परिजनों के अनुसार शुक्रवार देर शाम वह अपनी आई-10 कार से दो दोस्तों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हरिओम दुग्ध डेयरी के पास सफेद रंग की सफारी से आए हत्यारोपी ने पिस्टल से फायरिंग कर हर्ष की कार का अगला पहिया पंचर कर दिया। इसके बाद दो फायर उसकी कार पर किए।

इससे दहशत में आए उसके दोनों दोस्त कार से उतरकर सब्जी मंडी की ओर भाग निकले। हर्ष जैसे ही कार से उतरा हत्यारोपी ने उस पर तीन राउंड फायर झोंक दिए।सिर, पेट और माथे पर गोली लगते ही हर्ष लहूलुहान होकर गिर गया। हत्यारोपी अपनी कार में सवार होकर संकटमोचन हनुमान मंदिर की ओर फरार हो गया।मौके पर पहुंची फोरेंसिक ने जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। एडीसीपी साउथ डॉ. अनिल कुमार के अनुसार हत्यारोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

सपा नेता पर हत्या का आरोप

आपकों बता दें कि इस हत्या का आरोप सपा नेता पर ही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दौरान कानपुर देहात का ही सपा नेता शिवेंद्र सिंह चौहान अपने वाहन से वहां पहुंच और किसी बात को लेकर गाली-गलौज करने लगा।
इसके बाद कार के टायर में पिस्टल से एक गोली मारी। हर्ष ने कार से उतरकर भागने का प्रयास किया तो उसकी कनपटी और सीने में ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारकर बीच चौराहा हत्या कर दी। इसके बाद हूटर बजाते हुए कार से भाग निकला।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments