मानसिक विकृ​त महिला ने युवती को धोखे से घर बुलाकर पति से कराया दुष्कर्म, जीभ काटने का किया प्रयास

123
Mentally disturbed woman called the girl home by deceit and raped her husband, tried to cut her tongue
शोर मचाने पर दंपती ने चीभ को चाकू से काटने की कोशिश की। जिससे जीभ जख्मी हो गई।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक विकृत मानसिकता वाली महिला एक युवती को धोखे से अपने घर ले गई। इसके बाद युवती को अपने पति से शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। युवती के विरोध करने के बाद भी युवक ने अपनी पत्नी के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता से करीब एक सप्ताह तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान महिला ने युवती की जीभ को चाकू से जख्मी कर दिया जिससे वह किसी को कुछ बता न सके।

इस विषय में गाजीपुर इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि रहीमनगर इलाके में एक युवती अपने परिवार के साथ झुग्गी झोपड़ी में रहती है। पिछले दिनों हुई तेज बरसात के चलते जलभराव होने से परिवार गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित सुग्गामऊ भट्ठे के पास रहने चला गया। जहां पिछले हफ्ते युवती एक दिन घर से गायब हो गई।इसके बाद परिजन उसकी खोजबीन कररहे थे कि 27 सितंबर की रात युवती घर लौट आई। जहां उसने बताया कि शक्ति नगर में कुकरैल बंधे के पास झुग्गी में रहने वाली आरती उसको बहाने से अपने साथ ले गई। इसके बाद उसके पति मुन्ना ने दुष्कर्म किया।शोर मचाने पर दंपती ने चीभ को चाकू से काटने की कोशिश की। जिससे जीभ जख्मी हो गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित पति-पत्नी जब घर पर नहीं थे तभी वह भाग आई।

पीड़िता ने परिजनों के साथ 29 सितंबर को गाजीपुर थाने आकर आरती और उसके पति मुन्ना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। तहरीर के आधार पर आरोपी आरती को गिरफ्तार कर लिया गया। मुन्ना की तलाश की जा रही है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पीड़ित और आरोपी दोनों लोग सड़क पर पन्नी बीनने का काम करते हैं। इसी दौरान इन लोगों की जान पहचान हुई। आरती ने पीड़िता को अपनी झुग्गी में पानी भरने के बहाने बुलाया था। जहां आरती व मुन्ना ने शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई कर रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here