Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ सहित 22 शहरों में शुरू हुई टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की...

लखनऊ सहित 22 शहरों में शुरू हुई टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग

लखनऊ। दुनिया भर में दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज लखनऊ में अपने टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग की घोषणा की है। कंपनी की विस्तार योजनाओं के तहत, स्कूटर की प्री-बुकिंग एक ही दिन, लखनऊ सहित 22 नए शहरों में शुरू हो गई है।

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक एक ग्रीन एवं कनेक्टेड, रोचक राइड का अनुभव प्रदान करने वाला अरबन स्कूटर है, जो आधुनिक इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन और नेक्स्ट-जेन प्लेटफॉर्म से पावर्ड है। टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग टीवीएस मोटर कंपनी की वेबसाईट पर शुरू होगी, जहां उपभोक्ता लॉग इन कर सकते हैं और अपने शहर में स्कूटर बुक कर सकते हैं।

उपभोक्ता मात्र रु 5000 की मामूली राशि के साथ तीन आसान चरणों में टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग कर सकते हैं- (1) वेबसाईट पर विज़िट करें, (2) ‘बुक अ टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर पर क्लिक करें, (3) भुगतान करें और टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग करें। इससे लॉन्च से पहले ऑनलाईन प्री-बुकिंग करने वाले सभी उपभोक्ताओं के लिए स्कूटर आरक्षित होजाएगा। इन शहरों में वाहन का लॉन्च होते ही उपभोक्ता पूरा भुगतान कर, वाहन की डिलीवरी पा सकते हैं, प्री-बुकिंग करने वाले उपभोक्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी। उपभोक्ता अपने शहर के नज़दीकी टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप पर भी जा सकते हैं, जहां लॉन्च के बाद यह स्कूटर टेस्ट राईड के लिए उपलब्ध होगा।

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो बेहद स्टाइलिश, बेहतरीन और फंक्शनल है। यह क्रिस्टल-क्लियर एलईडी हैडलैम्प, ऑल-एलईडी टेल लैम्प और एक इल्युमिनेटिंग लोगो के साथ आता है। स्कूटर 4ण्4 इलेक्ट्रिक मोटर के साथ शानदार पावर और दक्षता देता है तथा ट्रांसमिशन के कारण होने वाले नुकसान को कम करता है।

यह 78 किलोमीटर प्रति घण्टा की अधिकतम स्पीड देता है और एक बार पूरा चार्ज होने के बाद 75 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक 4.2 सैकण्ड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घण्टा का बेहतरीन एक्सेलरेशन देता है। 118 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स जैसे नेविगेशन असिस्ट, रिमोट चार्ज स्टेटस, टेलीमेटिक्स, इनकमिंग कॉल एलर्ट और क्यू-पार्क असिस्ट के साथ यह सही मायनों में कनेक्टेड स्कूटर है।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments