मेरठ: प्रेमिका से मोबाइल पर बात करना पड़ा भारी, युवती के परिजनों ने नंगा करके पीटा

174
Meerut: Talking to girlfriend on mobile was heavy, the girl's family raped her naked
वहां उन लोगों ने इरशाद को नंगा करके बांध दिया और 35 मिनट तक पीटा।

मेरठ। मेरठ के रहने वाले एक युवक को अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बात करने की ऐसी सजा मिलेगी, उसने इस बारे में कभी सोचा ही नहीं था। युवक को नंगा करके बांध कर पीटा गया। यह मामला मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इत्तफाकनगर निवासी इरशाद (24) की फतेहउल्लापुर में भूसा बेचने की दुकान है। उसका फतेहल्लापुर निवासी 17 साल की लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब इसकी भनक लड़की के परिजनों हुई तो उन्होंने लड़की के घर से निकलने पर रोक लगा दी। इसके बावजूद गुरुवार शाम 4 बजे इरशाद अपनी दुकान पर बैठकर प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी उसको लड़की के परिजन जबरन उठाकर अपने घर ले गए। वहां उन लोगों ने इरशाद को नंगा करके बांध दिया और 35 मिनट तक पीटा। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया।

गुरुवार को जब लड़की अपने प्रेमी इरशाद से मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी घरवालों ने देख लिया। इसके बाद उन लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया। और मोबाइल लेकर 150 मीटर की दूरी पर इरशाद की दुकान पर पहुंचे। उस समय भी इरशाद दुकान में बैठकर प्रेमिका के मोबाइल पर अश्लील बात कर रहा था। जबकि लड़की का मोबाइल उसके भाई के पास था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक को जबरन उठा लिया और अपने घर लेकर पहुंचे।

लड़की के परिजनों ने इरशाद को अपने घर में नंगा करके बंधक बनाकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं, परिजनों ने लड़की की भी पिटाई की। इस पर पड़ोसियों ने पुलिस सूचना को दी। डायल-112 व लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंची और इरशाद को छुड़ाकर थाने लेकर पहुंची। युवक के परिजन भी लिसाड़ीगेट थाने पहुंच गए। थाने में युवक ने बताया कि उसे इस तरह से बेइज्जत करके पीटा है कि वह बता भी नहीं सकता। पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल भेज दिया।

वहीं इस विषय में सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवक की पिटाई का मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here