महोबा में दलित युवती से 6 माह से तमंचे के बल पर कर रहा था दुष्कर्म, गर्भपात के दौरान हुई मौत

127
In Mahoba, a Dalit girl was raped on the strength of a gun for 6 months, died during abortion
कि महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली दलित युवती से एक दबंग पिछले 6 माह से दुष्कर्म कर रहा था।

महोबा। यूपी के महोबा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई।यहां एक दबंग एक दलित युवती से पिछले 6 माह से तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान जब युवती गर्भवर्ती हो गई तो इसका खुलासा हुआ। उसका गर्भपात कराने अस्पताल पहुंचे। मंगलवार देर रात गर्भपात के दौरान युवती की मौत हो गई। बुधवार को मामले की सूचना पुलिस को मिली तो वह तहरीर लेकर जांच में जुट गई है। फिलहाल परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक फरार हो गया है।

मालूम हो कि महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली दलित युवती से एक दबंग पिछले 6 माह से दुष्कर्म कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि 6 महीने तक दबंग शैलेन्द्र विश्वकर्मा तमंचे के बल पर युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। मृतका का पिता बताता है कि 6 माह पूर्व पड़ोसी के दबंग बेटे ने उसकी बेटी के साथ तमंचा लगाकर खेत में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। उसके बाद से ही वह अक्सर डरा धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसके 6 महीने का गर्भ हो गया।

गर्भपात के दौरान हुई मौत

इस दौरान मंगलवार को अचानक युवती की तबीयत बिगड़ने पर उसने इस वारदात की जानकारी परिजनों को दी, जिससे परिवार सकते में आ गया। गरीब और मजदूर पिता आरोपी के घर उलाहना देने गया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। देर रात जबरन युवती का गर्भपात कराने के लिए उसे हमीरपुर जनपद के मौदहा कस्बे में संचालित हमीदिया प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। गर्भपात के दौरान अचानक युवती की मौत हो गई। बुधवार को मजबूर पिता अपनी मृत बच्ची को लेकर अपने गांव वापस आ गया। इसके बाद महोबा की कबरई थाना पुलिस को सुचना दी गई।

आरोपी को खोज रही पुलिस

युवती की मौत होने की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ हमीरपुर जनपद की मौदहा थाना पुलिस भी हमीदिया हॉस्पिटल पहुंची और हॉस्पिटल संचालक सहित डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है। दलित परिवार ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से मना कर रहे है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here