Saturday, December 10, 2022
Homeउत्तर प्रदेशएफआईएस ने भारत के इनोवेटर्स के लिए भर्ती अभियान शुरू किया

एफआईएस ने भारत के इनोवेटर्स के लिए भर्ती अभियान शुरू किया

कानपुर। वित्‍तीय प्रौद्योगिकी में अग्रणी एफआईएस ने अपनी भावी विकास योजनाओं को गति देने के लिए सभी स्‍तरों पर विभिन्‍न भूमिकाओं के 10,000 प्लस पदों को भरने के लिए भारत में 12-महीने के भर्ती अभियान की घोषणा की है। हाल ही में फास्‍ट कंपनी द्वारा इनोवेटर्स के सर्वश्रेष्‍ठ कार्यस्‍थल के रूप में सम्‍मानित, एफआईएस दुनिया की अधिकांश सम्‍मानित कंपनियों के लिए नवाचार का डेस्टिनेशन बन चुका है।

एफआईएस के लिए भारत रोजगार का एक महत्‍वपूर्ण केंद्र है और एफआईएस के लगभग एक-तिहाई सहकर्मी भारत की सीमाओं के भीतर रहते हुए काम कर रहे हैं। एफआईएस के भर्ती अभियान के अंतर्गत भारत के विभिन्‍न शहरों जैसे कि गुरुग्राम, जयपुर, नागपुर, मंगलोर, कानपुर, कोयंबतूर, तिरूअनंतपूरम, जालंधर, सोलापुर एवं गोवाहाटी के प्रमुख शिक्षण संस्‍थानों से नयी भर्तियां की जायेंगी। सफल आवेदकों को एफआईएस के मुंबई, बेंगलुरू, चेन्‍नई, पुणे, इंदौर, मोहाली, गुरुग्राम के कार्यालयों में भर्ती किया जायेगा।

भर्ती की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए, श्री अमोल गुप्‍ता, चीफ ह्युमैन रिसॉर्सेज ऑफिसर – भारत और पिलीपिंस, एफआईएस ने कहा, एफआईएस की भारत में उपस्थिति दो दशकों से अधिक समय से है, और यह भर्ती अभियान भारत की शीर्ष प्रतिभाओं के लिए आकर्षक कॅरियर के अवसर प्रदान करने के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हम देश भर में नए अवसर पैदा कर रहे हैं जो एफआईएस को दुनिया के भुगतान, बैंकिंग एवं निवेश के तरीके को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। हम अपने कर्मचारियों को एक ऐसा वातावरण प्रदान करते हैं जिसमें वो आगे बढ़ सकें, और हम अपने टैलेंट पूल में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों को जोड़ने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि हम अपनी प्रौद्योगिकी सेवा की पेशकशों को नया करना जारी रखते हैं।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments