Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशरायबरेली में बाइक सवारों को स्‍कार्प‍ियों ने मारी टक्कर, तीन महिलाओं समेत...

रायबरेली में बाइक सवारों को स्‍कार्प‍ियों ने मारी टक्कर, तीन महिलाओं समेत चार की मौत

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए लोग फतेहपुर जिले के रहने वाले थे। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाने के असनी गांव निवासी दिनेश कुमार के भाई की ससुराल लालगंज कोतवाली के मठ मजरे चिलौला गांव में है। मंगलवार को उनके ससुर का निधन हो गया था। सभी लोग फेरा करने आए थे।

बुधवार को दिनेश, मां गोल्ली, भतीजी गुज्जो व भाभी सीता को बाइक से लेकर वहां आया था। दोपहर बाद चारों एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। हाईवे पर गेगासो पुल के पहले एक ढाबे के निकट सामने से आ रही स्कार्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दिनेश, गुज्जो, गोल्ली की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल सीता को सीएचसी लालगंज पहुंचाया गया, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस ने स्कार्पियो सवार एक युवक को मौके से पकड़ लिया है। वहीं, चालक समेत दो अन्य फरार हो गए। मृतकाें के पास मिले दस्तावेज से उनके परिवार को इस हादसे की सूचना दी गई। जानकारी होने पर परिजन कुछ देर में वहां पहुंच गए।सरेनी थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के वक्त स्कार्पियो कौन चला रहा था, इस बारे में मौके से पकड़े गए युवक से जानकारी ली जा रही है।

घर पर मची चीख-पुकार

एक साथ चार लोगों की मौत की खबर जब उनके घर फतेहपुर पहुंची तो घर पर कोहराम मच गया।परिजनेां का रो—रोककर बुरा हाल हो गया। परिजन भागते हुए किसी तरह रायबरेली पहुंचें। वहीं देर शाम पुलिस ने पीएम के कराने के बाद जब शव अंतिम संस्कार के लिए दिया तो शव देखकर परिजनों का कलेजा फट गया। परिजनों ने किसी तरह चारों लोगों का अंतिम संस्कार किया।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments