लखनऊ में सेक्स रैकेट पुलिस ने पकड़ा, जल्द अमीर बनने के फेर में इस दलदल में फंसी युवतियां

348
Police caught sex racket in Lucknow: Girls trapped in this swamp in the pursuit of becoming rich soon
पुलिस ने बताया कि युवतियां उन्नाव, प्रयागराज, गोरखपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने छापेमारी के दौरान आलमबाग मधुबन नगर स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने उक्त मकान से सात युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन, आपत्तिजनक वस्तुएं, एक रजिस्टर समेत कुछ सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया। वहीं पुलिस ने जो खुलासा किया है वह हैरान करने वाला है।

पुलिस ने बताया कि युवतियां उन्नाव, प्रयागराज, गोरखपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। युवतियां पढ़ी लिखीं थीं। यहां कंपनियों में टेली कालर अथवा सेल्स की नौकरी करने के लिए घर से आई थीं। अधिक रुपया कमाने के चक्कर में गिरोह से फंस कर काल गर्ल बन गईं। इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में हर्षित पांडेय निवासी बबुरा कछौना प्रयागराज और उसका साथी मुकेश पाल निवासी शिवनगर उन्नाव है।

इस तहर बचते थे पुलिस

गिरोह के लोग एक मोहल्ले में दो माह तक ही रुकते थे, जिससे आस पड़ोस के लोगों को शक न हो। दो माह बाद वह मकान बदल देते थे, जगह बदलने के बाद यह लोग अपने ग्राहकों को फोन कर जानकारी भी देते थे, ग्राहकों के नंबर एक मोबाइल और रजिस्टर में नोट करके रखे थे, उसी से उनसे संपर्क करते थे, पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है, पकड़े गए युवकों के अलावा यहां पर कौन लोग आते थे. उनका ब्योरा जुटा रही है। इसके अलावा किसके माध्यम से यहां पर मकान लिया था। इसके पहले यह लोग कहां कहां पर रहे हैं समेत अन्य जानकारियां जुटा रही है। आपकों बता दें कि पुलिस लगातार ऐसे गिरोह पर कार्रवाई कर रहीं है इसके बाद भी शहर के अलग—अलग हिस्सों से लगातार इस तरह के गिरोह के पकड़े जाने की सूचनाएं मिलती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here