Friday, September 30, 2022
Homeराज्यहरियाणाफरीदाबाद में पत्नी-दो बेटियों और बेटे को जहर देकर मारा, फिर झूल...

फरीदाबाद में पत्नी-दो बेटियों और बेटे को जहर देकर मारा, फिर झूल गया फंदे पर

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक युवक ने रोज—रोज पारिवारिक कलह से तंग आकर अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। यह रोगंटे खड़ी करने वाली घटना के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ। जब सुबह लोगों को एक साथ चार लोगों की मौत की सूचना मिली तो उसके घर के बाहर भीड़ लग गई। यह दिल दहलाने वाली घटना फरीदाबाद के मुंडकती थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद का है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी सहित दो बेटियों व बेटे को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपकों बता दें कि राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित गांव औरंगाबाद निवासी नरेश (34) ने अपनी पत्नी आरती (30), बेटियां रविता (13), वर्षा (11) और बेटे संजय (12) को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी। बाद में नरेश ने घर के कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी होने पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। गांव में मृतक के पड़ोसियों का कहना है कि नरेश देर रात अपनी ससुराल से वापस आया था। उन लोगों को किसी भी विवाद को लेकर कोई जानकारी नहीं है। वहीं एक साथ पूरे परिवार के खत्म होने से उसके परिजनों और रिश्तेदारों में हड़कंप मचा हुआ है, लोग समझ नहीं पा रहे है कि ऐसी क्या मजबूरी आ गई की पूरे परिवार को नरेश ने खत्म करके खुद मौत को गले लगा लिया।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments