Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशगाजीपुर में पिटाई से भैंसा हुआ नाराज, बदला लेने किसान के घर...

गाजीपुर में पिटाई से भैंसा हुआ नाराज, बदला लेने किसान के घर के बाहर जमाया डेरा, बुलानी पड़ी पुलिस

गाजीपुर। अभी तक आप ने फिल्मों में जानवरों द्वारा बदला लेने की कहानी खूब देखीं होगी,लेकिन हकीकत में बहुत कम ही मामला सामने आता है, लेकिन यूपी के गाजीपुर जिले से एक भैंसे के नाराज होने का समाचार सामने आया है। भैंसा पिटाई का बदला लेने के लिए किसान ​के दरवाजे के बाहर डेरा डाल लिया है। भैंसे को भगाने के लिए किसान ने पुलिस बुलाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

दरअसल नोनरा गांव में एक किसान ने सोमवार को खेत चर रहे भैंसे की पिटाई कर दी थी, इससे गुस्साए भैंसे ने न सिर्फ किसान को दौड़ा लिया, बल्कि किसान के दरवाजे पर बैठ गया है। सोमवार की दोपहर में हुई इस घटना के बाद भैंसा मंगलवार शाम तक किसान के घर के सामने बैठा रहा। घर के बाहर आक्रोशित भैंसे के बैठने से परिवार दहशत में आया गया। परेशान परिवार ने पुलिस से लेकर सीएम हेल्पलाइन तक गुहार लगाई है। मंगलवार को पुलिस मौका मुआयना करने के बाद लौट गई।मालूम हो कि गाजीपुर के नोनरा गांव निवासी रामधनी गोंड गांव के सिवान में मकान बनवाकर परिवार सहित रहते हैं। सोमवार को घर के पास धान की फसल खा रहे एक भैंसे को रामधनी ने पीट दिया था। इससे गुस्साए भैंसे ने रामधनी को दौड़ा लिया। वह भाग कर घर पहुंचा। इधर भैंसा मकान के आसपास मंडराने लगा।

पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी

भैंसे की दहशत के कारण घर के बाहर लगे हैंडपंप और शौचालय तक भी परिवार का कोई सदस्य नहीं जा रहा है। क्योंकि भैंसा के घर के बाहर किसान का इंतजार कर रहा था। किसान ने पूर्व ग्राम प्रधान बेचन सिंह और पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी कुछ करने में असमर्थता जताते हुए लौट गई।पूर्व प्रधान बेचन सिंह ने ग्रामीणों के साथ कड़ी मशक्कत के बाद भैंसे को थोड़ी दूरी तक खदेड़ा, लेकिन कुछ देर बाद भैंसा लौट आया और बैठ गया। भगाने आए नोनरा गांव निवासी कमलेश विश्वकर्मा पर हमला कर घायल कर दिया। कासिमाबाद के एसडीएम भारत भार्गव ने बताया कि समस्या के समाधान का प्रयास किया जा रहा है। भैंसे द्वारा बदला लेने के लिए जिदद पर अड़ने की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग इसे स्वाभिमानी भैंसे के रूप में तो कोई नाराज भैंसे के रूप में उसे शेयर कर रहा है। उधर भैंसे की वजह से किसान का परिवार दहशत में आ गया है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments