सहारनपुर में बड़ा हादसा: कार पुलिया से टकराई, दंपती समेत तीन की मौत

126
Big accident in Saharanpur: Car collided with culvert, three including couple died
पुलिस के अनुसार कार के अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने के बाद हादसा हुआ है। 

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जनपद में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पीएम के लिए भेज दिए। वहीं घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार कार के अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने के बाद हादसा हुआ है।

यह हादसा सहारनपुर के नागल थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह हुआ। मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार गांव सधारणसिर चौराहे के निकट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनीं पुलिया से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार दंपती समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

महिला का चल रहा इलाज

तीन लोगों की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस के अनुसार कार सवार सहारनपुर के रेलवे रोड क्षेत्र के रहने वाले थे। बताया गया कि परिवार किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। वहीं तीन लोगों की एक साथ मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजन भागते हुए घटना स्थल पर पहुंचें। देर शाम पुलिस ने पीएम कराकर शव मृतकों के परिजनों को सौंप दिया। परिजनों बिलखते हुए मृतकों का अंतिम संस्कार किया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here