कल्याण ज्वेलर्स ने त्योहारों के लिए ऑफर्स और छूट की घोषणा की, जानिए कितने की होगी बचत

364
Kalyan Jewelers announces offers and discounts for festivals, know how much you will save
कल्याण ज्वेलर्स ने अपने सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को सुरक्षित रिटेल वातावरण के लाभ दिलाने के लिए कई सुरक्षा उपाय लागू किए हैं।

लखनऊ। देश की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वेलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने त्योहारों के लिए अपने अनोखे ज्वेलरी कलेक्शन्स पर आकर्षक कैशबैक ऑफर्स का ऐलान किया है। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स से आभूषणों की खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक कैशबैक पाकर अपनी खरीदारी का अधिकतम मूल्य पाने का यह सुनहरा अवसर है। सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर 25% तक कैशबैक और हीरों के आभूषणों के कलेक्शन्स पर 25 प्रतिशत तक कैशबैक पाया जा सकता है।

मूल्यवान स्टोन्स और अनकट हीरों के आभूषणों पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक पाया जा सकता है। तुरंत रिडीम किए जाने योग्य वाउचर्स के रूप में कैशबैक ऑफर्स का लाभ दिया जाएगा। भारत में सभी कल्याण ज्वेलर्स शोरूम्स में 30 नवंबर 2021 तक यह ऑफर्स वैध रहेंगे। ग्राहकों को गोल्ड रेट प्रोटेक्शन ऑफर के भी लाभ मिल सकते हैं। इसमें जितनी रकम की खरीदारी करनी है उससे 10 प्रतिशत रकम एडवांस में देकर सोने की वर्तमान मार्किट प्राइस पर हमें जो आभूषण चाहिए उन्हें बुक किया जा सकता है। इस अनोखे ऑफर के ज़रिए हम सोने की कीमत को लॉक-इन कर सकते हैं, जिससे भविष्य में सोने की कीमतों में होने वाले उतार-चढ़ावों की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। मेकिंग चार्जेस (जिसे वैल्यू एडिशन भी कहते हैं) प्रति ग्राम मात्र 199 रुपयों से शुरू होती हैं।

हीरों और मूल्यवान स्टोन्स के आभूषणों के ऑफर्स सिर्फ स्टोन्स के रेट्स पर ही लागू रहेंगे। कल्याण ज्वेलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमण ने बताया, त्योहारों के यानी खुशियों और सभी के साथ मिलकर मौज मनाने के दिन नज़दीक आ रहे हैं। खुशियां मनाने की हमारे देश की शाश्वत परंपरा के सम्मान के लिए हम ग्राहकों को त्योहारों में विशेष ऑफर्स दे रहे हैं, जिनका लाभ उठाकर कल्याण ज्वेलर्स के सबसे नए डिज़ाइन्स के साथ खूब सारी खुशियां और प्यार भी ग्राहक अपने साथ ले जा सकेंगे।” कल्याण ज्वेलर्स ने अपने सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को सुरक्षित रिटेल वातावरण के लाभ दिलाने के लिए कई सुरक्षा उपाय लागू किए हैं। कर्मचारियों का पूरा या आधा टीकाकरण हो चूका है, थर्मल गन्स से टेम्परेचर टेस्ट जैसी सामान्य सुरक्षा प्रक्रियाओं के साथ-साथ डबल मास्किंग, ग्राहकों के लिए सुरक्षा ग्लोव्स, सबसे ज़्यादा संपर्क में आने वाली जगहों की बार-बार गहरी सफाई, स्टरिलाइज़ेशन और संपर्क के बिना बिलिंग यह सख्त उपाय भी किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here