Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याअयोध्या: चार्जिंग करते समय चाइना टॉर्च में हुआ विस्फोट, प्रधान पुत्र बुरी...

अयोध्या: चार्जिंग करते समय चाइना टॉर्च में हुआ विस्फोट, प्रधान पुत्र बुरी तरह घायल

अयोध्या। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां थाना कैंट के सहादतगंज चौकी अंतर्गत कौशलपुरी कॉलोनी फेस 2 के रहने वाले महेश प्रताप तिवारी पति ग्राम प्रधान करेरु का 16 वर्षीय पुत्र आयुष तिवारी अचानक हुए टॉर्च विस्फोट से बुरी तरह से घायल हो गया है।

अचानक हुआ विस्फोट
आरोप है कि घर के बाहर पड़ी टॉर्च को घर में जैसे ही चार्जिंग करने के लिए लगाया गया, अचानक टॉर्च में जोरदार विस्फोट हो गया और आयुष गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि आनन-फानन में घायल अवस्था में पिता द्वारा पुत्र आयुष को प्राइवेट वाहन के जरिए जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां ड्यूटी पर तैनात डॉ. आशीष तिवारी ने बताया कि लड़के को टॉर्च से हुए विस्फोट की वजह से गंभीर चोटें आई हैं। इलाज किया जा रहा है। आयुष को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। बताया गया कि आयुष के पिता पेशे से परिषदीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक महेश त्रिपाठी पुत्र स्व.गोकरन नाथ त्रिपाठी नव निर्वाचित ग्राम प्रधान करेरु सुषमा त्रिपाठी के पति है। उनके मुताबिक आज से 15 दिन पहले भी किसी अज्ञात व्यक्ति घर के सामने चाइना की टॉर्च रखकर चला गया था। यह दूसरा मौका है जब यहां टॉर्च रखी गई है। बताया गया कि बेटा टॉर्च घर में ले आया और जैसे ही उसने चार्जिंग के लिए टॉर्च को बिजली बोर्ड में लगाया वैसे ही टॉर्च में विस्फोट हो गया, जिससे मेरा बेटा घायल हो गया।

छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं सूचना मिलने पर कैंट थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टॉर्च को अपने कब्जे में ले लिया है और छानबीन कर रही है। वहीं लड़के के पिता द्वारा थाना कैंट में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी गई है। बताया गया कि फॉरेंसिक टीम ने घर पहुचकर जांच पड़ताल भी की है। पुलिस घर के अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरे में टॉर्च रखने वाले की तलाश कर रही है। हालांकि अभी-अभी सूचना मिली है कि आयुष की हालत अब स्थिर है और वह परिजनों बातचीत कर रहा है।

 

 

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments