Thursday, September 29, 2022
Homeदेश-दुनियादिल्ली: वकील के भेष में आए हमलावरों ने रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर...

दिल्ली: वकील के भेष में आए हमलावरों ने रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर की हत्या

नई दिल्ली। शुक्रवार को देश की राजधानी दिल्ली में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान कई और लोगों के भी घायल होने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक पेशी पर आए जितेंद्र गोगी की मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि ये गैंगवॉर रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर-207 के भीतर हुई है। वहीं पुलिस ने मौके पर जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावर को भी ढेर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटआउट में तीन से चार लोग घायल भी हुए हैं।

उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। सूत्रों की माने तो एनकाउंटर में टिल्लू गैंग के दो बदमाशों को मार गिराया गया है। बताया गया कि ये दोनों बदमाश वकील की ड्रेस पहनकर रोहिणी कोर्ट में घुसे थे। इन्होंने ही जितेंद्र गोगी को गोली मारी है। बताया जा रहा है कि टिल्लू गैंग के दोनों बदमाशों के नाम पुलिस अभी वेरीफाई कर रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक इनकी पुरानी आपसी रंजिश थी। वहीं देश की राजधानी में इस तरह की घटना के बाद पुलिस प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के अनुसार ‘पुलिस ने एक्सटॉर्शन केस में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को दो दिन पहले पकड़ा था। बताया गया कि उसकी आज कोर्ट में पेशी थी। यहां वकील की ड्रेस में आए बदमाशों ने अचानक गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक जितेंद्र गोगी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। बताया गया कि बदमाशों को ये नहीं मालूम था कि जितेंद्र गोगी के साथ स्पेशल सेल की एक टीम भी थी। टीम ने तुरंत रिसपॉन्स करते हुए दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया।

इधर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में होती थी। दिल्ली पुलिस ने उस पर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था। बताया गया कि हरियाणा पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था। दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ होने की बात भी बताई गई। वहीं जितेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का भी आरोप है। दिल्ली और हरियाणा जैसे राज्यों में यह गैंगस्टर पुलिस के निशाने पर था।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments