बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कही- ये बातें

196
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इनकम टैक्स डिपार्टमेन्ट द्वारा ताबड़तोड़ मारे गए छापों के बाद आखिरकार अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इनकम टैक्स डिपार्टमेन्ट द्वारा ताबड़तोड़ मारे गए छापों के बाद आखिरकार अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल तमाम आरोपों में घिरे सोनू सूद का पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताते चलें कि इनकम टैक्स विभाग ने उन पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है। ऐसे आरोपों के बाद अब सोनू सूद ने आज पहला पोस्ट किया है।

सोनू सूद ने कहा है कि आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती। समय सब बता देता है।” दरअसल सोनू सूद ने जिस तरह ये पोस्ट लिखा है उसे लेकर इसे टैक्स चोरी से जोड़कर देखा जा रहा है। अपने पोस्ट में सोनू ने आगे लिखा, “मैं पूरी ईमानदारी से देश के लोगों की मदद कर रहा हूं। मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की सहायता करने को तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि मैं बीते चार दिनों से थोड़ा व्यस्त था, इस कारण आप लोगों की मदद नहीं कर सका। अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं।”

इसके साथ ही सोनू ने एक कोट लिखा, “कर भला हो भला, अंत भले का भला।” वहीं दूसरी तरफ इन छापों की टाईमिंग को लेकर भी सियासी मायने निकाले जा रहे है। बहरहाल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अनुसार सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री से जो पैसा मिलता था, उसमें से काफी पैसा उन्होंने अपनी इनकम ना दिखा कर कई फर्जी कंपनियों के जरिए अनसिक्योर्ड लोन दिखाया हुआ है।

विभाग ने दावा किया है कि अब तक की जांच के दौरान 20 ऐसी कंपनियों की जानकारी हुई है, जिनसे सोनू द्वारा अनसिक्योर्ड लोन दिखाया गया। जबकि यह पैसा उनकी अपनी कमाई का था। वहीं विभाग के आला अफसरों ने दावा किया है कि जब इन शैल कंपनियों के कर्ताधर्ताओं से पूछताछ की गई तो उन्होंने शपथ पत्र के माध्यम से ये स्वीकार किया है कि उन्होंने सोनू सूद को बोगस एंट्री दी थी। कहा गया कि अब तक 20 करोड़ रुपये से अधिक की इनकम टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here