आगरा में बेखौफ बदमाशों ने डॉक्टर दंपती को बंधकर बनाकर बीस लाख जेवर व नकदी ले गए

199
डॉ. जसवंत राय का शहीद नगर में डॉक्टर राय के नाम से अल्ट्रासाउंड सेंटर है।
करीब आधा घंटे बाद बदमाशों ने जाते वक्त डॉ. सुनीता को भी बंधक बनाकर कमरे में डाल दिया। 

आगरा। ताजनगरी आगरा में बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद है। पुलिस की सख्त कार्यप्रणाली के बावजूद भी बदमाश आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है। आपकों बता दें कि पिछले दो महीने में आगरा पुलिस ने कई बदमाशों को मार गिराया है। इसके बाद भी आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला शनिवार रात को सामने आया । यहां थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने एक डॉक्टर दंपती के घर में डकैती डाली। बदमाश आठ लाख रुपये और 12 लाख के जेवर लूटकर फरार हो गए। इस डकैती की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगरा के आवास विकास कालोनी सेक्टर दो में शनिवार रात रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर जसवंत राय के घर बदमाशों ने डाका डाला। घर पर डॉ. जयवंत राय उनकी पत्नी डॉ. सुनीता सागर और अनुज वधू सीमा सागर मौजूद थे। बदमाशों ने आते ही तमंचे की बट से प्रहार करके डॉक्टर राय को जख्मी कर दिया। बदमाशों ने डॉक्ट और अनुज वधू को हाथ-पैर बांधकर और मुंह टेप से चिपकाकर एक कमरे में बंद कर दिया। पत्नी को साथ लेकर घर खंगाला। आठ लाख रुपये नकद और करीब 12 लाख रुपये के जेवरात लूटकर ले गए। बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

डॉ. जसवंत राय का शहीद नगर में डॉक्टर राय के नाम से अल्ट्रासाउंड सेंटर है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह उस समय डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे थे। पत्नी सुनीता सागर और छोटे भाई की पत्नी सीमा सागर घर पर मौजूद थे। सीमा सागर नगर निगम फिरोजाबाद में कर अधीक्षक हैं। घर का मुख्य गेट बंद था। बदमाश उसे फांदकर कोठी में आए। सीधे घर में घुस आए। डॉ. राय ने भागने की कोशिश की तभी उनके सिर पर तमंचे के बट से प्रहार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। बदमाश उन्हें और सीमा को घसीटते हुए एक कमरे में ले गए। सीमा और डॉक्टर जसवंत के हाथ-पैर बांध दिए। डॉ. सुनीता को तमंचे के बल पर कमरे में ले गए। अलमारी खुलवाईं और उसमें रखा कैश और जेवरात लूट लिए। करीब आधा घंटे बाद बदमाशों ने जाते वक्त डॉ. सुनीता को भी बंधक बनाकर कमरे में डाल दिया।

डॉक्टर राय ने बताया कि बदमाशों के भागने के बाद बड़ी मुश्किल से उन्होंने बंधे हुए हाथों से अपने मुंह से टेप हटाकर बाहर पहुंचे और शोर मचाया। लोगों के सूचना देने पर एसएसपी मुनिराज जी. फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिले की सीमाएं सील करा दी गईं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here