सीतापुर में पति की मौत के बाद देवर के साथ घर बसाया, नशे में युवक ने भाभी का गला काटा

341
Settled in Sitapur after husband's death with brother-in-law, drunken young man slit his sister-in-law's throat
सब्जी काटने वाली चाकू से महिला की गर्दन काट दी। इसके बाद कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में शनिवार को जघन्य अपराध का मामला सामने आया। यहां शुक्रवार रात एक महिला की उसके देवर ने सब्जी काटने के चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। भाभी की हत्या करने के बाद आरोपित देवर मौके से फरार हो गया। महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह और अन्य अधिकारियों मौके का मुआयना करने पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी चोरीके आरोप में ​जेल में बंद था, अभी हाल ही में वह जमानत पर छूटकर आया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामकोट के इंदरौली गांव निवासी सुमन के पति सेवक राम की करीब तीन साल पहले मौत हो गई थी। सुमन के तीन बच्चे हैं, पति की मौत के करीब दो वर्ष बाद सुमन के देवर शंकर से प्रेम संबंध हो गए। वह अपने देवर के साथ ही रहती थी। शुक्रवार रात महिला घर पर खाना बना रही थी, तभी शंकर शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। इस दौरान सुमन और शंकर का किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद के बाद शंकर ने सुमन को धक्का दे दिया और सब्जी काटने वाली चाकू से महिला की गर्दन काट दी। इसके बाद कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

महिला की हत्या की सूचना पर सीओ सिटी मौके पर पहुंचे, उन्होंने बच्चों से पूछताछ की तो पूरी घटना के बारे में पता चला। बच्चों ने बताया कि उनका चाचा शंकर सुबह से घर पर नहीं था, वह रात में शराब पीकर घर लौटा और मां से विवाद करने लगा, कहासुनी के बाद चाचा शंकर ने मां की हत्या कर करके फरार हो गया। वहीं पिता के दुनिया से जाने के बाद मां की हुई हत्या से बच्चे रो- रोकर बेहाल हो गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here