Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनजानिए क्यों मौनी रॉय का चेहरा कभी नहीं देखना चाहता है यह...

जानिए क्यों मौनी रॉय का चेहरा कभी नहीं देखना चाहता है यह अभिनेता

मनोरंजन डेस्क। छोटे पर्दे पर कामयाबी के झंडे गाड़ने के बाद बड़े पर्दे किस्मत आजमाने वाली फिल्म अभिनेत्री मौनी रॉय का चेहरा कभी नहीं देखना चाहता उनका अजीज दोस्त। आपकों बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों भले ही अपने करियर के टॉप पर हो, लेकिन उनके कभी उनके अजीज दोस्त रहे सिंगर-एक्टर अमित टंडन उनसे इतने नाराज हैं कि वह अब मौनी का चेहरा तक नहीं देखना चाहते। अमित ने मौनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनकी वाइफ रूबी टंडन का फायदा उठाया है, और एक्ट्रेस को मतलबी कहकर संबोधित किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

ईटाइम्स के टेलीस्टार्स टॉक सेगमेंट के दौरान एक्टर अमित ने कई विषयों पर चर्चा की, हालांकि इस सेगमेंट में जब एक्टर से मौनी रॉय और उनकी वाइफ की दोस्ती पर सवाल किया गया तो एक्टर का पुराना जख्म एक बार फिर से ताजा हो गया। अमित, मौनी को पहचानने से इंकार करते हुए कहते हैं – कौन मौनी रॉय ? मुझे पता है मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी, लेकिन इसने उसके साथ बहुत कुछ किया है।

अमित आगे कहते हैं- मुझे नहीं लगता कि मैं मौनी रॉय का चेहरा फिर कभी देखना चाहता हूं। उस लड़की ने मेरी वाइफ का इस्तेमाल किया। हमें लगा कि वह सच्ची है, लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, ठीक वैसा ही हुआ। हम देख रहे हैं मौनी रॉय का नया चेहरा, यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

अमित मोनी से इतने नाराज है कि वह उस पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि हमने मौनी एक नेक दिलवाली और सच्ची इंसान माना, लेकिन वो एकदम मतलबी निकली, उसने मेरी वाइफ का दिल तोड़ दिया। उनसे मेरी रूबी का साथ तब छोड़ा तब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। वह कहते हैं , रूबी का बड़ा दिल है, वह भले ही लोगों को माफ कर दे, लेकिन मेरी तरफ से मौनी रॉय के लिए कोई माफी नहीं है। मैंने रूबी से कहा है कि अगर वह कभी भी अपने जीवन में मौनी को स्वीकार करती है तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं हमेशा के लिए छोड़ दूंगा।

जानिए क्या है मामला

गौरतलब है कि दुबई हेल्थ अथॉरिटी (DHA) ने रूबी पर सरकारी अधिकारियों को धमकाने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। इस केस में रूबी कई दिनों तक दुबई की कस्टडी में थी। उस टाइम उन्होंने सभी से मदद मांगी लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं किया।अमित टंडन पत्नी रूबी एक डरमेटॉलजिस्ट हैं। एक इंटरव्यू में रूबी टंडन ने बताया कि मौनी अक्सर उनके कॉस्मेटिक क्लिनिक में आया करती थी और हमेशा बाते करती थी। रूबी की क्लाइंट लिस्ट में मॉनी रॉय, संजीदा शेख, विक्रम भट्ट जैसे कई टीवी स्टार्स के नाम आते हैं। हालांकि मौनी उनकी बेस्ट क्लाइंट के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड थी। रूबी की दोस्ती की वजह से अमित और मौनी में अच्छा बॉन्ड था। लेकिन जब वो दुबई से अपनी सजा काटकर मुंबई आई तो सब कुछ बदल गया और मौनी ने उनसे दूरी बना ली थीं। किसी को उम्मीद नहीं थी कि दोनों की दोस्ती कभी टूट जाएगी।

आपकों बता दें, अमित टंडन ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘दिल दे के देखो’ ‘ये है मोहब्बतें’, अदालत 2, कैसा ये प्यार है, ‘जरा नच के दिखा’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। अमित एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगर बनने के ख्वाब से की थी। अमित ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 1 में वह बतौर कंटेस्टेंड नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments