Tuesday, October 4, 2022
Homeस्पोर्ट्सयुजवेंद्र बोले- पुराना युजी लौट आया है,आरसीबी की नजर प्लेऑफ में जगह...

युजवेंद्र बोले- पुराना युजी लौट आया है,आरसीबी की नजर प्लेऑफ में जगह बनाने पर

स्पोर्टस डेस्क। यूएई में 19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेला जाना प्रस्तावित है। इसके ठीक बाद यूएई और ओमान में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाएगा। युजवेंद्र को टी—20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है, लेकिन युजी का अब पूरा फोकस आईपीएल के दूसरे फेज पर है। आईपीएल के पहले फेज में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम ने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया है और अब टीम की नजर प्लेऑफ में जगह बनाने पर टिकी होगी। चहल ने कहा कि अब वह अपनी गेंदबाजी को लेकर अच्छा महसूस कर रहे हैं।

मैदान पर बहाया पसीना

मैच से पहले आरसीबी के साथ प्रैक्टिस सेशन में चहल की गेंदों का ग्लेन मैक्सवेल ने सामना किया। टीम के साथ पहले प्रैक्टिस सेशन के बारे में उन्होंने कहा, ‘अच्छा लग रहा है। मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं। उन्होंने कहा, जब आपको पता है कि प्वॉइंट टेबल में आपकी स्थिति अच्छी है तो मनोबल बढ़ा हुआ रहता है। लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है। मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी लौट आया है।’

आपकों बता दें कि कोरोना महामारी के कारण मई में बीच में रोका गया आईपीएल रविवार से यूएई में फिर शुरू होगा। चहल उन खिलाड़ियों में से होंगे जो भारतीय टीम में जगह वापस पाने की कोशिश करेंगे। भारत में आईपीएल के पहले फेज में वह नाकाम रहे थे और सात मैचों में चार विकेट लिए थे। हेड कोच माइक हेसन ने दूसरे फेज के लिए रण्नीति बनाई। अभ्यास के साथ ही सभी खिलाड़ियों को अपना रोल पता है। हमने मीटिंग में इस पर बात की है इसलिए नेट पर सभी को पता है किससे क्या उम्मीद है।’ आरसीबी फिलहाल प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। आरसीबी ने पहले फेज में सात मैच खेले थे, जिसमें से सात में जीत दर्ज की थी। आरसीबी को दूसरे फेज में अपना पहला मैच 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। इस मैच में आरसीबी के खिलाड़ी ब्लू जर्सी पहनकर उतरेंगे।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments