टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ पिता के नाम का खुलासा,पढ़िएं कौन

479
TMC MP Nusrat Jahan's son's birth certificate reveals father's name, read who
एक्ट्रेस के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखा है।

मनोरंजन डेस्क। पश्चिम बंगाल से टीएमसी की सांसद और बंगला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्र नुसरत जहां पिछले कई साल से लगातार मीडिया में छाई हुई है। पहले उनके पति निखिल जैन के साथ तलाक बाद में प्रेग्नेंसी की न्यूज ने नुसरत को चर्चा में ला दिया था। सोशल मीडिया पर भी नुसरत जहां अपने बच्चे के पिता को लेकर काफी कुछ सुनती रहती हैं। पर अब खुलासा हो गया है कि नुसरत के बेटे का पिता कौन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NUSRAT JAHAN RUHI ❤ (@nushanka18)

ये हैं बच्चे के पिता

दरअसल, एक्ट्रेस के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखा है। इसके साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। आप सोच रहे होंगे कि ये देबाशीष दासगुप्ता कौन है। तो हम आपको बता दें कि देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NUSRAT JAHAN RUHI ❤ (@nushanka18)


पहले से लग रहे थे यही कयास

अभी तक लोग यश दासगुप्ता के नाम पर सिर्फ कयास ही लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स यश दासगुप्ता का नाम लेते थे। लेकिन अब ये आधिकारिक हो गया है कि यश दासगुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। वहीं जब नुसरत को कोलकाता के भागीरथी नियोतिया अस्पताल से छुट्टी मिली तो यश ही नवजात को गोद में लिए हुए दिखाई दिए थे। दिलचस्प बात ये है कि यश दासगुप्ता भाजपा के सदस्य हैं और चंडीताला विधानसभा सीट से पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में पार्टी के टिकट पर चुनाव में खड़े थे पर हार गए।

बच्चे के पति के नाम पर ये बोलीं थीं नुसरत

इससे पहले, जब नुसरत जहां से बच्चे के पिता का नाम बताने के लिए कहा गया था, तो टीएमसी सांसद ने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा डालता है, कि उसके बच्चे का बाप कौन है? पिता जानता है कि पिता कौन हैं और हम इस समय एक साथ अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NUSRAT JAHAN RUHI ❤ (@nushanka18)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here