Tuesday, October 4, 2022
Homeवायरलअगर तुने वैक्सीन लगवाई तो मैं ब्रेकअप कर लूंगा, जानिए पूरा...

अगर तुने वैक्सीन लगवाई तो मैं ब्रेकअप कर लूंगा, जानिए पूरा मामला

नईदिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में भयंकर तबाही मचाई। वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत करते वैक्सीन बनाई, ताकि लोगों की जान बचाई जा सकें।इसके बाद भी दुनिया में कुछ लोग वैक्सीन को लेकर तरह —तरह की अफवाह उड़ाते नजर आ रही है। इसके पीछे तरह तरह के तर्क लोग देते नजर आ रहे है। कुछ लोगों ने तो इसे मर्दानगी से जुड़ा हुआ बताकर अफवाह उड़ाई की इससे पुरुषों को समस्या होती है। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला ब्रिटेन से सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को धमकी दे डाली कि यदि कोरोना वैक्सीन लगवाई वह तो उससे ब्रेकअप कर लेगा।

यह हैरान करने वाला मामला ब्रिटेन से सामने आया है। ‘मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस युवती ने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है और लोगों से पूछा है कि क्या निर्णय लिया जाए। युवती ने बताया कि वह और उसका बॉयफ्रेंड लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। युवती ने बताया कि उसन वैक्सीन की पहली डोज काफी पहले ही लगवा ली थी, लेकिन अब जब दूसरी डोज लगवाने की बारी आई तो उसके बॉयफ्रेंड ने साफ मना कर दिया। इसके बाद युवती काफी सोच में पड़ गई।

युवती ने यह भी बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने धमकी दी है कि यदि उसने वैक्सीन ली तो ठीक नहीं होगा। युवती ने यह भी बताया कि बॉयफ्रेंड ने इसका कारण नहीं बताया है कि उसे वैक्सीन की दूसरी डोज क्यों नहीं लेना चाहिए। साथ ही युवती ने यह भी बताया कि जब उसने पहली डोज ली थी तो उसकी तबीयत काफी खराब हो गई थी, उसे कई दिनों तक बुखार बना हुआ था। और उस समय में उसके बॉयफ्रेंड ने ही उसकी देखभाल की थी।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments