समंदर किनारे कैट वॉक करती दिखीं Hina Khan, वीडियो ने मचाया धमाल

322
Hina Khan was seen doing a cat walk on the beach, the video created a ruckus
इस वेकेशन पर हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल और उनकी फैमिली के साथ हैं।

मनोरंजन डेस्क। युवाओं के दिलों में राज करने वाली फिल्म अभिनेत्री इन दिनों मालदीव में ​छुटि्टयां इन्जाय कर रही है। मालदीव से उनके इन्जाय के कुछ शानदार वीडियो और फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रहे है। जो ​वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। उनमें Hina Khan समंदर किनारे कैट वॉक करती दिखीं हिना खान, वीडियो हुआ वायरल टीवी से बॉलीवुड तक का सफर करने वाली हिना खान इन दिनों मालदीव हैं। जहां वह वेकेशन का एंजॉय कर रह रही हैं। इस वेकेशन पर हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल और उनकी फैमिली के साथ हैं। इसी बीच हिना ने रिजॉर्ट से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है,जिसमें वह इतराती हुई देखी जा सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वीडियो में हिना समंदर के बीच बने रिजॉर्ट के बाहर कभी कैट वॉक करती तो कभी आराम फरमाती दिख रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में श्रीलंकाई सिंगर योहानी का गाना ‘मानिके मगे हिते’ सॉन्ग बज रहा है जिस पर हिना इतराती दिख रही हैं। मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में हिना बवाल लग रही हैं।

यह रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू किया सफर

आपकों बता दें कि Hina Khan ने 2009 में “यह रिश्ता क्या कहलाता है” धारावाहिक से अपने अभिनय कि शुरूआत की थी। जिसमें इन्होंने मुख्य किरदार “अक्षरा” को निभाया था।वह स्टार प्लस के अन्य धारावाहिक सपना बाबुल का…बिदाई, चाँद छुपा बादल में और मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो ३ में अतिथि भूमिका में दिख चुकी हैं। Hina Khan स्‍पेन में रिएलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आठवें सीजन का हिस्‍सा भी रही हैं।वह रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 पर एक प्रतियोगी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

Hina Khan का जन्म 2 अक्टूबर 1986 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था। खान ने 2009 में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) को सीसीए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, गुड़गांव, दिल्ली में पूरा किया। Hina Khan पहले तो एक पत्रकार होने की इच्छा रखती थी। उनके अध्ययन को पूरा करने के बाद उनके साथ ऐसा हुआ कि उन्होंने एयर होस्टेस कोर्स के लिए आवेदन किया था, लेकिन मलेरिया के कारण वह इसमें शामिल नहीं हो पाई और सौभाग्य से उन्हें एक अभिनय प्रस्ताव मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here