Thursday, September 29, 2022
Homeराज्यझारखंडझारखंड में बस और कार की टक्कर में पांच जिंदा जले, मृतकों...

झारखंड में बस और कार की टक्कर में पांच जिंदा जले, मृतकों की नहीं हुई पहचान

झारखंड। झारखंड के रामगढ़ जिले के मुरबंदा लारी के निकट बुधवार सुबह एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। यहां एक बस और वैगन आर कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। बस कार के उपर चढ़ गई, इससे कार में आग लग गई। कार में बैठे एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे एक वैगन आर कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना क्षेत्र में गोला-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर मुरबंदा लारी के निकट आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई। बस कार के उपर चढ़ गई। कार में सवार सभी पांच लोग उसमें फंस गए। थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गई और एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गई है।

कुमार ने बताया कि सभी शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वैगन आर के पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी की पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका है। गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है। मृतकों की पहचान एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है।

इसे भी पढ़ें…

पहले नाबालिग बेटी की शादी कराई फिर 50 हजार के लालच में दमाद पर दर्ज करा दी भगाने की रिपोर्ट

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments