Nia Sharma का बेली डांस वीडियो वायरल, दोस्त के साथ पार्टी करती आईं नजर एक्ट्रेस

591
Nia Sharma's belly dance video goes viral, actress seen partying with friend
निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइलिश आउटफिट और सेक्सी अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं

मनोरंजन डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइलिश आउटफिट और सेक्सी अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। निया शर्मा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। वह समय—समय पर अपने फोटो और वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर करतीं रहती है। उनके फोटो और वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आते हे। हाल ही में निया शर्मा ने बेली डांस का वीडियो फैन्स के लिए शेयर किया देखते ही देखते यह कूल वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो को फैन्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, फैन्स खूब कमेंट करने के साथ ही शेयर कर रहे है।

निया बेली डांस करती आईं नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma Dance Video) का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को निया के फैन पेज पर शेयर किया गया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। वे अपनी दोस्त के साथ मिलकर बेली डांस करती दिख रही हैं। उनके डांस का ये अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।फैंस उनकी जमकर सराहना करते नजर आ रहे हैं।


काली से शुरू किया था अभिनय

आपकों बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी सीरियल “काली” से अपने करियर की शुरुआत की थी, निया को टीवी पर पहचान “एक हजारों में मेरी बहना है” सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल “जमाई राजा” में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था, इसके साथ ही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘Twisted’ में भी निया नजर आई थी।

इसे भी पढ़ें…

शनाया कपूर ने फ्राइडे नाइट यूं किया एंजॉय, शेयर की खास तस्वीर, क्या आपने देखी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here