6 माह पूर्व हुए हत्या का ऐसे खुला राज, दोस्त की प्रेमिका पर आया दिल तो दी थी खौफनाक मौत

172
Such an open secret of the murder that happened 6 months ago, the heart came on the friend's girlfriend and gave a dreadful death
मृतक के दोस्त और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार करके इस हत्या के राज से पर्दा उठा दिया।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में घर से 6 माह पूर्व लापता युवक की हत्या किसी और ने नहीं ​बल्कि उसकी महबूबा ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस 6 माह से हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी। इस दौरान मृतक युवक के दोस्त का एक महिला से विवाद हो गया। इसके बाद नशे में आरोपित ने ऐसा कुछ बोल दिया कि उसके द्वारा किए गए हत्याकांड से पर्दा उठ गया। फिर पुलिस ने मृतक के दोस्त और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार करके इस हत्या के राज से पर्दा उठा दिया।

मालूम हो कि नसीम पुत्र इजहार उल हक राजमिस्त्री का काम करता था, शाहजमाल किठौर निवासी महिला हिना से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद दोनों जिला हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में किराए के मकान में रहने लगे। कुछ दिन बाद नसीम का दोस्त दानिश निवासी किठौर भी उसके घर आने-जाने लगा। इस दौरान दानिश के संबंध हिना से हो गए। इसकी भनक नसीम को लग गई और दोनों दोस्तों में विवाद होने लगा। नसीम 16 मार्च को अचानक लापता हो गया। इसके बाद उसके घर वालों ने 23 मार्च को किठौर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुसिल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित दानिश नशे का आदि है। चार-पांच दिन पहले गढ़मुक्तेश्वर निवासी पड़ोसन शबनम से उसका विवाद हो गया था। कहासुनी के दौरान गुस्साए दानिश ने पड़ोसन को धमकी देते हुए कहा कि ‘जैसे नसीम को मारा, ऐसे ही तेरे बेटे को जान से मार दूंगा। मेरे लिए आदमी मारना कोई बड़ी बात नहीं है। अब तक मैं 16 हत्याएं कर चुका हूं।’ इस बात से घबराकर महिला किठौर पहुंची और नसीम के घर वालों को पूरा वाकया बताया। तीन दिन पूर्व नसीम के परिजनों ने दानिश व हिना के खिलाफ नसीम की हत्या की तहरीर दी।

हत्या कर नहर में फेंक दिया था शव

बकौल आरोपित दानिश, हिना को हासिल करने के लिए उसने नसीम की गत 17 मार्च को हत्या कर उसका शव जिला अमरोहा के थाना धनौरा मंडी क्षेत्र की नहर में फेंक दिया, लेकिन नहर सूखी होने के कारण शव 18 मार्च को नहर से बरामद हो गया। धनौरा मंडी पुलिस ने शव की शिनाख्त न होने पर कुछ समय बाद लावारिस में शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। उधर, नसीम की हत्या के कुछ दिन बाद आरोपित हिना के साथ शादी कर गढ़मुक्तेश्वर के साथ रहने लगा।
इस विषय में एसपी देहात केशव कुमार ने कहा कि पांच माह पूर्व लापता हुए नसीम की हत्या का राजफाश हुआ है। दानिश ने हत्या करना कबूला है। अमरोहा जिले में मिले अज्ञात शव की शिनाख्त भी नसीम के रूप में हो गई है। दानिश व हिना पुलिस हिरासत में है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here